1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. धमाकेदार फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च होने जा रहा Jio का ये धांसू फोन, कीमत इतनी कम की आप तुरंत खरीद लेंगे!

धमाकेदार फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च होने जा रहा Jio का ये धांसू फोन, कीमत इतनी कम की आप तुरंत खरीद लेंगे!

This cool phone of Jio is going to be launched in the market with banging features; रिलायंस जल्द लॉन्च करने जा रहा है अपना ये धांसू फोन, रिलायंस ने किया अपने नये फोन का ऐलान, Reliance का JioPhone Next 4 नवंबर से उपलब्ध होगा।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : फेस्टिवल उत्सव शुरू होने के साथ ही देश में सभी मोबाइल कंपनियां एक के बाद एक अपना नया मोबाइल लॉन्च कर रही है। जिससे मार्केट में घमासान छिड़ चुका है। इसी बीच रिलायंस ने अपने एक नये मोबाइल की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। जो जल्द ही मार्केट में नजर आएंगी। इस फोन को आप सिर्फ 1,999 रुपए की डाउन पेमेंट और 18 से 24 महीनों की आसान EMI पर खरीद सकते है।

आपको बता दें कि जियो का यह फोन जियो का अगला सीरीज है। ये स्मार्टफोन Google के सपोर्ट के साथ आने वाला है। मुकेश अंबानी की कंपनी ने कहा कि JioPhone Next 4 नवंबर से उपलब्ध होगा। फ़ोन को आप सिर्फ 1,999 रुपए की डाउन पेमेंट और 18 से 24 महीनों की आसान EMI पर खरीद सकते हैं। फ़ोन को आप फर्स्ट पेमेंट देकर सिर्फ 6,499 रुपए में खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन बहुत ही कम कीमत के साथ शानदार फ़ीचर के साथ आता है। इतने सारे फ़ीचर सिर्फ आप को महंगे फ़ोन में ही देखने को मिलते हैं।

मेड इन इंडिया में बनाया गया

गूगल के साथ मिलकर इस बने फोन एक डिजिटल क्रांति के रूप में देखा जाने लगा है। कंपनी ने कहा है कि इसे ‘India’ के लिए मेड इन इंडिया में बनाया गया है। स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन की घोषणा इसी साल जून में की गई थी। फोन में इंडिया का ‘Pragti OS’ डाला गया है। स्मार्टफोन क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें गूगल असिस्टेंट, स्मार्ट कैमरा और बहुत कुछ फ़ीचर दिए गए हैं आइये नजर डालते हैं कुछ ऐसे फीचर्स के बारे में जो JioPhone Next के साथ आएंगे।

शानदार कैमरा

इस फोन के कैमरे में कई फोटोग्राफी मोड हैं जो यूजर को अलग-अलग सेटिंग्स में आसानी से इमेज कैप्चर करने में मदद करते हैं। ‘पोर्ट्रेट’ मोड यूजर को एक महंगे कैमरे की तरह, ब्लर फ़ोटो लेने में मदद करता है। नाइट मोड यूजर्स को कम रोशनी में भी फोटो खींचने में मदद करता है। फ़ोन में हज़ारों फिल्टर दिए गए हैं जिसका इस्तेमाल करके आप अपनी दीवाली रंगीन मना सकते हैं।

फ़ोन में पहले से मौजूद है Google के सारे App

डिवाइस सभी एंड्रॉइड ऐप को सपोर्ट करता है, यह कई Jio और Google App के साथ प्रीलोडेड आता है।  अन्य ऐप्स जिनकी यूजर को आवश्यकता है उन्हें Google Play Store से डाउनलोड किया जा सकता है।

ऑटोमैटिक फोन अपडेट

इस फ़ोन के साथ यूजर को सॉफ़्टवेयर अपडेट के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी क्योंकि फ़ोन ऑटोमैटिक सॉफ़्टवेयर अपडेट के साथ आने वाला है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...