1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. Amazon पर साल की सबसे बड़ी Deal! Samsung के 5G फोन पर जबरदस्त धमाका, स्पेसिफिकेशन्स देख करेगा खरीदने का मन

Amazon पर साल की सबसे बड़ी Deal! Samsung के 5G फोन पर जबरदस्त धमाका, स्पेसिफिकेशन्स देख करेगा खरीदने का मन

सैमसंग का फ्लैगशिप किफायती स्मार्टफोन Samsung Galaxy S20 FE Amazon Great Indian Festival के दौरान 'साल की सबसे बड़ी डील' बनकर उभरा है, ये कहना है अमेजॉन का। क्योंकि Samsung Galaxy S20 FE 5G का फोन मात्र 36,999 रुपये में ही उपलब्ध है। इसपर उपभोक्ता 3,000 रुपये का अतिरिक्त HDFC बैंक कैश बैक का भी लाभ उठा सकते हैं, जिससे डिवाइस की प्रभावी कीमत 33,999 रुपये हो जाएगी।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : सैमसंग का फ्लैगशिप किफायती स्मार्टफोन Samsung Galaxy S20 FE Amazon Great Indian Festival के दौरान ‘साल की सबसे बड़ी डील’ बनकर उभरा है, ये कहना है अमेजॉन का। क्योंकि Samsung Galaxy S20 FE 5G का फोन मात्र 36,999 रुपये में ही उपलब्ध है। इसपर उपभोक्ता 3,000 रुपये का अतिरिक्त HDFC बैंक कैश बैक का भी लाभ उठा सकते हैं, जिससे डिवाइस की प्रभावी कीमत 33,999 रुपये हो जाएगी।

अमेजॉन की साल की सबसे बड़ी डील

सैमसंग इंडिया के मोबाइल मार्केटिंग के वरिष्ठ निदेशक और प्रमुख आदित्य बब्बर ने कहा कि, “गैलेक्सी एस20 एफई 5जी सुलभ कीमत पर फ्लैगशिप इनोवेशन लाता है और हमारे युवा उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ देने के हमारे निरंतर प्रयासों का प्रमाण है।” अमेजॉन डॉट इन पर लिस्ट, छोटे विक्रेताओं से स्थानीय दुकानों, स्टार्ट-अप और ब्रांडों, कारीगरों, बुनकरों और एसएमबी सहित लाखों ग्राहकों द्वारा खरीदारी के लिए एक मजबूत शुरूआत के साथ, अमेजॉन फेस्टिव सेल 3 अक्टूबर से शुरू हुई है।

अमेजॉन इंडिया के मोबाइल फोन और टेलीविजन के निदेशक, निशांत सरदाना ने कहा कि, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि सैमसंग गैलेक्सी एस20 एफई 5जी अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 के दौरान हमारे मूल्यवान ग्राहकों के लिए ‘साल की सबसे बड़ी डील’ है।”

Galaxy S20 FE 5G के स्पेसिफिकेशन्स:

Galaxy S20 FE 5G में 6.5-इंच 120MP फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। यह 12एमपी मुख्य सेंसर का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 12एमपी अल्ट्रा-वाइड लेंस और 30 स्पेस जूम के साथ 8एमपी टेलीफोटो लेंस को स्पोर्ट करता है। Galaxy S20 FE 5G में 4500mAH की बैटरी 25वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ-साथ वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ है। इसके अतिरिक्त, गैलेक्सी एस20 एफई 5जी स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर, 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और 1टीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज को सपोर्ट करता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...