Home विदेश 35 साल की महिला टीचर ने 15 साल की लड़की से करती थी रेप, स्कूल में नहीं भरता था मन तो घर…

35 साल की महिला टीचर ने 15 साल की लड़की से करती थी रेप, स्कूल में नहीं भरता था मन तो घर…

16 second read
0
14

रिपोर्ट: निहाल राठौर

नई दिल्ली: शिक्षक आर छात्र के रिश्तें को बेहद पवित्र रिश्ता माना जाता है, लेकिन एक ऐसी शर्मनाक घटना सामने आई है, जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। ये घटना 7 समदंर पार अमेरिका के फ्लोरिडा का है। जहां   पुलिस ने फ्लोरिडा मिडिल स्कूल की एक महिला शिक्षक और फुटबॉल कोच जेल में हैं,15 साल की एक छात्रा के साथ दो साल से यौन संबंध थे।

The Okaloosa County Sheriff’s Office ने शुक्रवार को 35 वर्षीय Hayley Hallmark को गिरफ्तार कर लिया और उस पर एक छात्र के साथ भद्दा और कामुक व्यवहार करने का आरोप लगाया। उसे Okaloosa County जेल में बिना बंधन के रखा जा रहा है।

मामला तब सामने आया, जब छात्रा 17 वर्ष की हो गई, और उनके रिश्ते के बारे में Niceville High School के एक शिक्षक से बताई। हाई स्कूल के शिक्षक ने तब स्कूल अधिकारी को पिछले गुरुवार को आरोपों की सूचना दी, और Hallmark को उसी दिन अपने काम के स्थान से प्रशासनिक अवकाश पर रख दिया गया।

कथित पीडि़ता ने एक जांचकर्ता (WEAR-TV ) को बताया कि जब वह आठवीं कक्षा में थी, उसने और हॉलमार्क ने अगस्त 2018 में संदेशों का आदान-प्रदान शुरू किया, । एक साल बाद, पहले ‘सेक्सटिंग’ के लिए आगे बढ़े फिर दोनों में शारीरिक संबंध बनें।

किशोरी के अनुसार, उसने और हॉलमार्क ने स्कूल के बाद शिक्षक की कक्षा में और अपने घर पर भी कई बार यौन संबंध बनाए।

शिक्षक और किशोर के बीच का संबंध अगस्त 2020 में समाप्त हुआ, जब लड़की 17 वर्ष की हो गई थी। अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, छात्रा ने जांचकर्ता को अपने फोन की सामग्री के माध्यम से देखने की अनुमति दी, जिसमें कथित तौर पर अवैध संबंधों की पुष्टि करने वाले साक्ष्य थे।

हॉलमार्क पहले Pensacola के Bellview Middle School में पढ़ाती थीं और उन्हें 2011 के Escambia County सोशल स्टडीज टीचर ऑफ द ईयर का नाम दिया गया था।

स्कूल अधीक्षक Marcus Chambers ने Hallmark की गिरफ्तारी को संबोधित करते हुए एक बयान जारी किया। उन्होंने लिखा, ‘जब कोई शिक्षक उस उच्च स्तर तक नहीं रह पाता है, तो हम सभी प्रभावित होते हैं। छात्र सुरक्षा और कल्याण हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है, और हम उम्मीद करते हैं कि हमारे कर्मचारी का आचरण उस प्राथमिकता के अनुरूप हो।

Load More In विदेश
Comments are closed.