Home वायरल एक बार फिर मुंबई में हुई कुत्ते से दरिंदगी, तौफीक अहमद ने किया कुतिया से बलात्कार, CTTV में कैद

एक बार फिर मुंबई में हुई कुत्ते से दरिंदगी, तौफीक अहमद ने किया कुतिया से बलात्कार, CTTV में कैद

10 second read
1
1,201

नई दिल्ली : अक्सर बॉलीवुड और कोरोना को लेकर सुर्खियों में रहने वाला मुंबई एक बार फिर शर्मसार हुआ है, जिसे शर्मसार किया उस युवक ने जिसका नाम तौफीक अहमद है। दरअसल तौफीक नामक शख्स ने एक बेजबान कुतियां के साथ अपनी गलत हरकत को अंजाम दिया, जिसकी फूटेज एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। आपको बता दें कि यह मामला मुंबई के सांताक्रूज़ के कलिना क्षेत्र का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 20 वर्षीय तौफीक अहमद कुतिया से बलात्कार करते हुए CCTV कैमरे में कैद हो गया, अहमद के खिलाफ वकोला पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज हो गई है। कुतिया से बलात्कार करने वाले आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करानें के बाद मीडिया से बात करते हुए एनिमल रेस्क्यू एंड केयर ट्रस्ट (ARAC) की चेयरपर्सन सविता महाजन ने कहा कि घटना से सम्बंधित सभी साक्ष्य पुलिस को दे दिये गये हैं। जिस मामले में पुलिस ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

 

बताया जा रहा है कि कुतिया के साथ बलात्कार करने वाला आरोपी फेरीवाला है जो इलाके में घूम-घूमकर ब्रेड बेंचता है, CCTV वीडियो में वह कुतिया से बलात्कार करते हुए दिखाई दे रहा है, पुलिस आरोपी की गिरफ़्तारी में जुट गई है, तौफीक अहमद के खिलाफ वाकोला पुलिस ने आईपीसी की धारा 377 के तहत अप्राकृतिक यौन संबंध के आरोप में मामला दर्ज किया है।

बता दें कि इससे पहले भी मुंबई के अँधेरी वेस्ट इलाके में दर्जनों कुत्तों से रेप के मामले सामने आये थे। जिसमें एक 67 वर्षीय मुस्लिम व्यक्ति अहमद शाह की गिरफ्तारी हुई थी। जिसे एक एनजीओ कार्यकर्ता ने आवारा कुत्ते के साथ बलात्कार करते पकड़ा था। जिन्होंने पुलिस को एक वीडियो प्रस्तुत किया जिसमें शाह को कुत्ते के साथ बलात्कार करते दिखाई दे रहा था। आपको बता दें कि 67 वर्षीय सब्जी व्यापारी अहमद शाह को डीएन नगर पुलिस ने जुहू इलाके में कुत्त्ते के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

Load More In वायरल
Comments are closed.