1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. पीएम मोदी की मां ने थाली बजायी तो पीएम ने लिखा, माँ आपसे संबल मिला

पीएम मोदी की मां ने थाली बजायी तो पीएम ने लिखा, माँ आपसे संबल मिला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद लोगों ने जनता कर्फ्यू को पूरा समर्थन दिया है. इसके साथ ही देश के कोने-कोने से लोगों ने ताली-थाली बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार भी व्यक्त किया. लोगों ने घरों में रहकर ताली और थाली बजाकर उन लोगों का आभार भी जताया जो दिन रात कोरोना से लड़ने के लिए अस्पताल में 24 घण्टे खड़े है।

वही एक दिलचस्प नज़ारा तब देखने को मिला जब पीएम मोदी की माँ ने खुद थाली बजाकर कोरोना कमांडोज को सलाम किया, देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने इसे एक सकारात्मक पहल बताया वही कई लोगों ने भावुक कमेंट किये।

इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है वही खुद पीएम मोदी जी ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर से शेयर किया है।

उन्होंने एएनआई के इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा कि मां आप जैसी करोड़ों माताओं के आशीर्वाद से कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी और मीडियाकर्मी जैसे अनगिनत लोगों को बहुत प्रेरणा मिली। आगे काम करने का संबल मिला ।

पीएम के ट्वीट करते ही इस ट्वीट को सिर्फ एक घण्टे में 16 हज़ार रीट्वीट वही 65 हज़ार लाइक मिले है और लोग इसे जमकर शेयर कर रहे है। आपको बता दे की इस वक़्त पूरी मानव आबादी इस कोरोना वायरस से जूझ रही है और यूरोप जैसे देशों में तो हालात बद से बदतर हो गए है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...