1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. महाकुम्भ पर भड़के सोनू निगम , कहा- एक हिंदू के नाते मुझे लगता है कि कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था

महाकुम्भ पर भड़के सोनू निगम , कहा- एक हिंदू के नाते मुझे लगता है कि कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
नई दिल्ली: देश में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता का विषय बन गया है। वही उत्तराखंड के हरिद्वार में चल रहे महाकुम्भ को कोरोना का स्प्रेडर बताया जा रहा है। इसी बीच अब सिंगर सोनू निगम ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है।

भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई राज्यों की सरकारों ने कोरोना को लेकर नियम सख्त किए हैं और कई शहरों में लॉकडाउन जैसी स्थितियां लगानी पड़ गई है। इसी बीच, हरिद्वार में चल रहे कुंभ मेले के तुरंत सम्पति की मांग भी की जा रही यही क्योंकि वहा से भी कई लोग पॉजिटिव आ चुके यही। अब इसी में सिंगर सोनू निगम का नाम भी शामिल हो गया है।

सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर कर कहा है कि कोरोना की लहर के बीच कुंभ मेले का आयोजन होना ही नहीं चाहिए था। ऐसे आयोजन से कोरोना के मामलों में और इजाफा होगा। सिंगर ने बताया कि उनकी एक बड़ी बहन के पति भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और इस समय दिल्ली के हॉस्पिटल में आईसीयू में भर्ती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

सोनू ने कहा, ‘मैं किसी और चीज के बारे में नहीं कहूंगा, मगर क्योंकि मैं हिंदू पैदा हुआ हूं तो एक हिंदू के तौर पर मैं कह सकता हूं कि यह कुंभ का मेला होना ही नहीं चाहिए था। भगवान का शुक्र है कि अब इसे केवल सांकेतिक कर दिया गया है। मैं समझता हूं कि यह आस्था का मामला है लेकिन अभी दुनिया की जो हालत हैं, इस समय कुछ भी लोगों की जान से ज्यादा जरूरी नहीं है।’

सोनू ने अपने वीडियो में कहा कि ऐसे समय पर कोई भी शो नहीं होने चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के शोज सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ऑर्गनाइज किए जाने चाहिए मगर अभी नहीं।

आपको सोनू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और हमेशा किसी न किसी मुद्दों पर अपना पक्ष रखते रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...