1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. पीएम मोदी की मौजूदगी में हुई बीजेपी के बड़े नेताओं की बैठक

पीएम मोदी की मौजूदगी में हुई बीजेपी के बड़े नेताओं की बैठक

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

आज होली के दिन सिंधिया के इस्तीफे ने एमपी से लेकर दिल्ली तक की राजनीति में भूचाल ला दिया है और अब राजस्थान और महाराष्ट्र में भी कांग्रेस में सियासी संकट पैदा हो सकता है क्यूंकि सिंधिया युवा नेता है और उनकी उपेक्षा का आज यह परिणाम हुआ की अच्छी खासी चल रही कमलनाथ की सरकार 12 घंटो में गिरने पर आ गयी है।

वही आज सुबह सिंधिया ने पीएम मोदी से मुलाकात की, बात क्या हुई यह अभी स्पष्ट नहीं है लेकिन उसके कुछ ही घंटों बाद उन्होंने सोनिया गाँधी जी के नाम अपना इस्तीफा सौंप दिया था वही अब इसको लेकर बीजेपी हाई कमान एक्टिव हो गया है।

बीच में खबर आयी की सिंधिया आज बीजेपी ज्वाइन करेंगे लेकिंन ऐसा नहीं हुआ वही ताजा खबर यह है कि खुद पीएम मोदी की अगुवाई में बीजेपी के बड़े नेताओं की मीटिंग हुई जिसमे केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और अध्यक्ष नड्डा जी भी है।

माना जा रहा है कि केंद्रीय नेतृत्व एमपी के बड़े नेताओं से लगातार सम्पर्क में है और कांग्रेस की सरकार गिरने के बाद के सभी समीकरणों पर विचार किया जा रहा है वही सिंधिया बीजेपी में शामिल होंगे या बीजेपी उन्हें निर्दलीय सीट से राज्य सभा भेजगी यह भी अब तय नहीं है लेकिन देर रात तक माना जा रहा है कि तस्वीर साफ़ होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...