Home मनोरंजन स्वरा भास्कर का cm योगी पर हमला, अजय बिष्ट का मांग डाला इस्तिफा

स्वरा भास्कर का cm योगी पर हमला, अजय बिष्ट का मांग डाला इस्तिफा

2 min read
0
10

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

मुंबई: उत्तर प्रदेश में अपराध के मामलें रुकने का नाम नहीं ले रहे है। आये दिन ऐसी दिल दहला देने वाली वारदातें सामने आती है जिसको सुनकर रुह कांप उठती है। ऐसी ही रुह कंपाने वाली घटना एक बार फिर यूपी के उन्नाव जिले से सामने  आयी जहां दो नाबालिग लड़कियों की संदिग्ध हालत में मौत हुई है और एक लड़की जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। ये खबर सुनते ही जहां एक ओर सूबे की सरकार पर लोगों का गुस्सा फूटा वहीं दूसरी ओर कानून व्यवस्था पर भी कई तरह के सवालियां निशान खड़े किये गये। उन्नाव की इस दिल दहला देने वाली घटना को लेकर सोशल मिडिया पर सभी ने अपना गुस्सा जाहिर करना शुरु कर दिया है। वहीं इस घटना को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स का गुस्सा भी जमकर फूटता दिख रहा है। कई बॉलीवुड हस्तियों ने इस घटना की कठोर शब्दों में निंदा की है और कई तो ऐसे भी सामने आए जिन्होंने सीधे सीएम योगी के इस्तीफा की मांग करदी।

बता दें कि स्वरा भास्कर एक बार फिर अपना गुस्सा जाहिर करती नजर आयी ये वहीं स्वरा भास्कर है जो देश में घटित हर घटना पर बेबाकी से अपनी बात रखती नजर आती है। फिर चाहे वो हाल ही में सबसे ज्यादा चर्चित मुद्दा देश के किसानों का रहा हो या इंडस्ट्री में घटित कोई घटना हो। स्वरा ने हमेशा खुलकर अपनी बात सभी के सामने रखी और फैंस ने उनका सपोर्ट भी किया। तो वहीं अब उन्नाव जिलें के इस दिल दहला देने वाले अपराध को लेकर भी स्वरा अपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हटी, और सीएम के इस्तीफे की मांग करदी।

 

लेकिन सवाल ये उठता है कि देश में घटित हर मुद्दों पर जब स्वरा डटकर सामने आती है तो लालकिलें पर किसानों के झंडा फैराने को लेकर हुए बवाल पर और ग्रेटा थनबर्ग के टूल किट के मुद्दे पर साथ ही टूल किट केस की आरोपी दिशा रवि के मुद्दों पर स्वरा ने अपने पैर क्यों पीछे हटा लिए? इन मुद्दों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना स्वरा का कोई एंजेडा तो नहीं ?

 

तो वहीं बता दें कि स्वरा भास्कर के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी उन्नाव की घटना को लेकर ट्वीट करते हुए उन्नाव को महिलाओं के लिए नरक बताया है-

 

डॉयरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी अपनी फिल्म आर्टिकल 15 के एक सीन को याद करते हुए उन्नाव घटना पर ट्वीट किया है-

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.