Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर खरीदा प्लॉट

सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर खरीदा प्लॉट

1 second read
0
92

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर प्लॉट खरीद है। यह मजाक नहीं बल्कि हकीकत है। जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने ये प्लॉट ‘सी ऑफ मसकोवी’ में खरीदा है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने प्लाट पर नजर रखने के लिए Meade 14 LX600 नामक एक टेलेस्कोप भी खरीद लिया है। इस दूरबीन कि मदद से सुशांत पृथ्वी से अपनी घर पर नज़र रखेंगे।

सुशांत सिंह राजपूत ने स्टेटमेंट जारी कर कहा, ‘मेरी मां ने कहा था कि मेरी कहानी ऐसी कहानी होगी जो मुझे खुद बताऊंगा। मैं बस यही कर रहा हूं और चांद पर हूं।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री से चांद पर जमीन खरीदी है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह से पहले एक और बॉलीवुड एक्टर की भी चांद पर अपनी जमीन है। दरअसल किंग खान शाहरुख़ खान के एक फैन ने उन्हें चांद पर जमीन गिफ्ट की थी।

वहीं ऐसी समभावना जताई जा रही है कि फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ को प्रमोट करने का एक तरीका भी हो सकता है। गौरतलब है कि सुशांत की अगली फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ अंतरिक्ष के रहस्यों पर आधारित है। अपने रोल में परफेक्शन के लिए जाने जाने वाले सुशांत इस फिल्म के लिए भी जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। आपको बता दें कि अंतरिक्ष पर आधारित फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ का निर्देशन संजय पूरन सिंह कर रहे है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आर माधवन भी अहम भूमिकाओं में है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.