Home मनोरंजन सुशांत सिह राजपूत के फैंस ने CBI ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन, कही ये बात, पढ़ें

सुशांत सिह राजपूत के फैंस ने CBI ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन, कही ये बात, पढ़ें

13 second read
0
9

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के गम से उनके फैंस अभी तक बाहर नहीं आ पाए हैं। सुशांत को इस दुनिया को छोड़कर गए 6 महीने से ज्यादा का समय हो गया है मगर अबी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह मर्डर था या आत्महत्या।

इस केस की जांच में सीबीआई, एनसीबी और ईडी लगे हुए हैं। सीबीआई ने अभी तक कोई जांच रिपोर्ट सबमिट नहीं की है। जांच में देरी होने पर सुशांत के फैंस को गुस्सा आ गया है। जिसके बाद उन्होंने दिल्ली सीबीआई ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया और उनसे सवाल पूछे।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त गणेश हिवारकर मे ट्वीट करके मंगलवार को फैंस से 3बजे सीबीआई ऑफिस के बाहर इकट्ठा होने के लिए कहा था।

उन्होंने ट्वीट किया था- बहुत हो गया अब. तैयार रहना दिल्लीवालों अब समय आ गया है। सीबीआई ऑफिस के बाद सभी आना मैं भी दिल्ली आ रहा हूं और आपके साथ की जरुरत है।

सुशांत के दोस्त के ट्वीट के बाद #HallaBol ट्रेंड करने लगा था। सुशांत के फैंस इस हैशटैग के साथ ट्वीट करके एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रहे थे।

हाल ही में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी सीबीआई से रिपोर्ट की मांग की थी। गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा- लोग मुझसे सुशांत सिंह राजपूत केस के बारे में अपडेट पूछते रहते हैं। मैं सीबीआई से गुजारिश करता हूं कि बताएं यह मर्डर था या

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.