Home मनोरंजन Sunny Leone को जब फैंस के खोने का सताया डर, तो कपड़ें खोल याद दिलाने का अपनाया ये तरीका

Sunny Leone को जब फैंस के खोने का सताया डर, तो कपड़ें खोल याद दिलाने का अपनाया ये तरीका

10 second read
0
1,086

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: दुनियाभर के करोड़ो लोगों के दिलों मे राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी हॉट फोटोज और विडियोज को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती है। सनी लियोनी सोशल मिडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। सनी की एक झलक पाने के लिए फैंस पलके बिछाये रहते है। लेकिन लगता है सनी लियोनी को अब अपनी फैंस के खोना का डर सता रहा है। जी हां शायद तभी सनी ने एक नया तरीका निकाला है सभी को ये याद दिलवाने के लिए कि उनका नाम क्या हैं।

दरअसल, बुधवार को सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक फोटो शेयर की है जिसमें सनी स्विमसूट पहने पूल के बीचों-बीच नजर आ रही है और उन्होंने एक कैप अपने मुंह के ऊपर रखा हुआ है जिसमें उनका नाम लिखा हुआ है। अभिनेत्री ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, “यदि कोई मेरा नाम भूल गया हो तो मेरी कैप पर देखे, वहां मेरा नाम लिखा है।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बता दें कि सनी लियोनी इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने पूल शूट का फोटो शेयर करती है। फैंस को उनका बिकनी लुक बेहद पसंद भी आता है। वहीं बताते चलें कि अभी हाल ही में सनी लियोनी के जुड़वा बेटों नूह और अशर का तीसरा बर्थडे था। और इस खास मौके पर भी सनी ने प्यारे से कैप्शन के साथ अपने बच्चों की फोटो पोस्ट की थी।

खैर आपको सनी लियोनी का अपना नाम याद दिलाने का ये अलग अंदाज कैसा लगा हमें कमेंट कर जरुर बतायें ।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.