Home मीडिया जगत नागरिकता कानून के समर्थन में सुधीर चौधरी की अच्छी पहल : 57 लाख से ज़्यादा लोग जुड़े

नागरिकता कानून के समर्थन में सुधीर चौधरी की अच्छी पहल : 57 लाख से ज़्यादा लोग जुड़े

12 second read
1
20
Sudhir-chaudhary-miss-call-muhim-on-CAA

जब से सरकार ने नागरिकता कानून पास किया है तबसे विपक्ष और मीडिया के एक खासे वर्ग ने देश में भ्रम फैलाया हुआ है की बिल देश के मुस्लिमो के खिलाफ है और इससे बाहरी मुल्क के लोग आकर देश के लोगो का हक़ छिन लेंगे जबकि हक़ीक़त यही है की इस बिल का देश के मुस्लिमों का कोई लेना देना नहीं है।

सरकार ने इस बिल में इस्लामिक देश पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आये उन सभी गैर मुस्लिमो को नागरिकता देना का काम किया है जो प्रताड़ित कर दिए जाते है, जो या तो मार दिए गए या फिर उनके धर्म बदल दिए गए।

देश में इस कानून को लेकर ज़बरदस्त हंगामा किया गया और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया वही देश के कुछ पत्रकारों की आवाज़ को देश की आवाज़ बता दिया गया लेकिन उस झूटी मुहिम का पर्दाफाश करने के लिये सुधीर चौधरी ने एक मुहीम चलायी है।

आपको बता दे की सुधीर चौधरी ज़ी न्यूज़ के एडिटर इन चीफ है और उनका रोज़ रात को 9 बजे टीवी पर आने वाला शो DNA देश में ख़ासा लोकप्रिय है , सुधीर जी ने नागरिकता कानून के समर्थन में एक जागरूकता अभियान चलाया जिसमे लोगो से मिस कॉल देने की अपील की गयी।

सुधीर जी की इस मुहीम को जनता का अपार जन समर्थन मिला और अब तक 57 लाख से ज़्यादा भारतीय उन्हें कॉल कर चुके है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है।

उन्होंने ट्वीट किया की इन सब को Zee News पर पूरा भरोसा है।’छीन कर लेंगे आज़ादी’ का नारा लगाने वालों को समझ में आ गया होगा अभिव्यक्ति की असली आज़ादी में कितनी ताक़त होती है।

Share Now
Load More In मीडिया जगत
Comments are closed.