1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. आधी रात को टॉयलेट से आ रही थी अजीब आवाजें, जाकर देखा तो उड़े महिला के होश

आधी रात को टॉयलेट से आ रही थी अजीब आवाजें, जाकर देखा तो उड़े महिला के होश

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : ब्रिटेन (Britain) में रहने वाली एक महिला (Woman) के साथ अजीबों-गरीब घटना घटित हुई। जिसे याद कर एक पल वो भी हैरान रह जाती है। दरअसल इस महिला के घर से रात में अजीबों-गरीब आवाज आ रही थी, जिसे सुनकर एक पल तो वो चौंक गई। लेकिन जब उन्होंने जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए।

रात के करीब दो बजे जब महिला की नींद खुली तो उसे बाथरूम से कुछ आवाजें आती सुनाई दीं, जैसे कोई टॉयलेट इस्तेमाल कर रहा है। घर में केवल दो लोग थे और दोनों ही साथ सो रहे थे, ऐसे में इन आवाजों ने महिला के होश उड़ा दिए। उसे लगा कि चोरों ने उसके घर पर हमला बोल दिया है। वह किसी तरह डरते-डरते बाथरूम तक पहुंची और फिर जो कुछ उसने देखा वह बेहद अजीब था।

पूरे घर में आ रही थी बदबू

‘द सन’ में छपी खबर के अनुसार, 36 वर्षीय क्रिस्टी मैकडोनाल्ड (Kirsty MacDonald) को लगा कि उनके घर में कोई चोर (Thief) घुस आया है, लेकिन इससे पहले कि वह कुछ कर पातीं उन्हें दो लोग सीढ़ियों से बाहर भागते हुए दिखाई दिए। इसके बाद क्रिस्टी और भी ज्यादा डर गईं। हालांकि, उन्होंने पाया कि घर का सभी कीमती समान जगह पर है, मगर पूरे घर में अजीब सी बदबू आ रही है। इसके बाद वह सीधे बाथरूम गईं, तब कहीं जाकर अज्ञात व्यक्तियों का कारनामा सामने आ सका। 

दरअसल, अज्ञात व्यक्ति क्रिस्टी मैकडोनाल्ड के इंग्लिश काउंटी West Midlands स्थित घर में केवल पॉटी करने आए थे, उन्होंने किसी भी कीमती सामान को हाथ नहीं लगाया। क्रिस्टी ने बताया कि बाथरूम पूरी तरह गंदा हो गया था और भयानक बदबू भी आ रही थी। सोने से पहले उन्हें पूरा घर साफ करना पड़ा। हालांकि, वह इस बात से खुश हैं कि उनके घर चोरी नहीं हुई, लेकिन साथ ही आशंकित भी कि दोबारा ऐसी घटना हो सकती है।

पुलिस अधिकारियों की छूटी हंसी

क्रिस्टी मैकडोनाल्ड ने बताया कि जब उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी थी, तो अधिकारियों का व्यवहार बेहद चौंकाने वाला था। घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस ऑफिसर ने हंसते हुए क्रिस्टी से कहा कि इस मामले में कोई अपराध साबित नहीं होता और वह कोई केस दर्ज नहीं कर सकते। पीड़ित महिला ने कहा कि, ‘टॉयलेट फ्लश से मेरी नींद खुली तो मैंने पाया कि पूरे घर में बदबू आ रही है। इसके बाद दो लोग बाथरूम से निकलकर भागते हुए नजर आए। जब मैंने बाथरूम में जाकर देखा तो हर तरफ गंदगी थी’। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads