1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. SHO की बेटी को सड़क पर रोक युवकों ने कपड़े फाड़े, तलवार से…

SHO की बेटी को सड़क पर रोक युवकों ने कपड़े फाड़े, तलवार से…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

फिल्लौरपंजाब): महिलाओं और बच्चियों पर लगातार बढ़ रहे अपराध को लेकर सरकार कितनाी भी लगाम लगाने का दावा कर ले, वह खोखला ही साबित हो रहा है। रेप, हत्या बलात्कार के लगातार बढ़ रहे मामले सरकारों के लिए चुनौती बनें हुए हैं। ये बातें हम इसलिए कर रहे हैं कि, पंजाब के फिल्लौर से अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

आपको बता दें कि लुधियाना  में तैनात एक SHO की बेटी की कुछ युवकों ने सरेआम कपड़े फाड़ डाले, और  जब पीड़ित महिला ने भागने की कोशिश की तो इन युवकों ने तलवारें लेकर उसका पीछा किया। पुलिस ने इस मामले में छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक महिला अपने पिता के घर रहने आई थी। बीते दिन उसकी बेटी की तबीयत खराब हो गई थी और वह अपने रिश्ते में लगते भाई के साथ आठ माह की बच्ची को फिल्लौर में डॉक्टर के पास दिखाने आई थ। जब वह शाम को गन्ना पिंड की ओर जा रहे थे तो उन्हीं के गांव के कुछ युवकों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया। जब उनसे रोकने का कारण पूछा गया तो उन्होंने महिला के भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी।

युवकों ने इस दौरान महिला के कपड़े तक फाड़ डाले। गोद में बच्ची को लेकर जब वह अपने भाई के साथ गांव की ओर भागी तो युवकों ने हाथों में तलवार लेकर उनका पीछा किया। युवकों ने उनपर ईंट और पत्थर भी बरसाए जिससे रास्ते में खड़ी एक कार के शीशे भी टूट गए।

थानेदार चरणजीत ने बताया कि पुलिस अधिकारी की बेटी को बीच सड़क में घेरकर उसके कपड़े फाड़ने व जानलेवा हमला करने पर गोपा, लव और उसके चार अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि सरेराह महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार पर लगाम कैसे लगाया जाय।

पंजाब की अमरिंदर सरकार भी महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर काफी दावा करती है, लेकिन सरकार के इन दावों पर अपराधी पानी फेर देते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads