1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. संभल: प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को गोली मारकर की आत्महत्या

संभल: प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को गोली मारकर की आत्महत्या

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

संभल से बड़ी खबर आ रही है जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वही खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली दिनदहाड़े डबल मर्डर की वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

पुलिस अधीक्षक सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

संभल में डबल मर्डर कांड का पूरा मामला गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा बबराला का है। जहां एक युवक सुमित गुप्ता ने पहले अपनी प्रेमिका को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वही बाद में खुद भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया।

दिनदहाड़े हुई डबल मर्डर कांड की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही एसपी यमुना प्रसाद सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया है तो वही पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बता दें कि दोनों प्रेमी युगल अलग-अलग समुदाय से हैं बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी युगल अलग-अलग समुदाय से होने के चलते उनके परिजन इस रिश्ते से खुश नहीं थे। बताया जा रहा है कि दोनों मृतक शादी करने वाले थे लेकिन परिजनों की रजामंदी ना होने से दोनों ने आत्मघाती कदम उठाने का निश्चय किया और इस तरह दोनों ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...