1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. WI VS SL: श्रीलंका ने वेस्टइंडीज का किया क्लीन स्वीप, वनड़े सीरीज 3-0 से जीती

WI VS SL: श्रीलंका ने वेस्टइंडीज का किया क्लीन स्वीप, वनड़े सीरीज 3-0 से जीती

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच हाल ही में हुई तीन मैचों की वनड़े सीरीज में वेस्टइंडीज का क्लीन स्वीप करके श्रीलंका टीम ने सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया है। बता दे सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 307 रन बनाए और जीत के लिए वेस्टइंडीज के सामने 308 रनों का लक्ष्य रखा।

श्रीलंका की तरफ से बल्लेबाजी में कुसल मेंडिस 55 और धनंजय डि सिल्वा 51 रनों की शानदार अर्द्धशतकीय पारी खेली। तो वही अन्य दूसरे बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने और कुसाल परेरा ने 44-44 रन बनाए। वेस्टइंडीज की तरफ से गेंदबाजी में जोसेफ ने सबसे ज्यादा 4 विकेट अपने नाम किए।

एंजेलो मैथ्यूज

307 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 301 रन ही बना सकी और श्रीलंका ने 6 रन से इस मैच को अपने नाम किया। वेस्टइंडीज की तरफ से बल्लेबाजी में शाई होप ने 72, सुनील ने 60, निकोल्स पूरन ने 50, किरोन पोलार्ड ने 49 और फैबियन एलेन ने 37 रनों की पारी खेली लेकिन उनकी ये पारी टीम को जीत नही दिला सकी।

श्रीलंका की तरफ से गेंदबाजी में एंजेलो मैथ्यूज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 59 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। उनके इस प्रदर्शन की बदौलत मैथ्यूज को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...