1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. जब अपना आपा खो कर अंपायर से भिड़े राहुल, गुस्से में फेंका चश्मा; देखें VIDEO

जब अपना आपा खो कर अंपायर से भिड़े राहुल, गुस्से में फेंका चश्मा; देखें VIDEO

When Rahul lost his temper and clashed with the umpire, threw glasses in anger; राहुल चाहर ने अंपायर के आउट न देने पर राहुल ने गुस्से में अपना चश्मा फेंका। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली : प्रियांक पांचाल की कप्तानी वाली इंडिया ए टीम इस समय साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। जहां दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ 4 दिवसीय अनाधिकारिक टेस्ट मैच खेल रही है। इस दौरे में लेग स्पिनर राहुल चाहर का गुस्सा देखने को मिला है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। राहुल चाहर ने अंपायर के आउट न देने पर राहुल ने गुस्से में अपना चश्मा फेंक दिया। राहुल की गेंद बल्लेबाज के पैर पर लगी थी और उन्होंने अंपायर से एलबीडब्ल्यू की अपील की, लेकिन अंपायर ने उनकी अपील खारिज कर दी। चाहर इस मैच में राहुल सबसे ज्यादा रन देने वाले भारतीय गेंदबाज रहे और 28.3 ओवर की गेंदबाजी में 125 रन देकर एक विकेट लिए।

यह वाकया दक्षिण अफ्रीका ए पारी की 128वें ओवर के आखिरी गेंद का है। खेल के दूसरे दिन उस समय स्ट्राइक पर थे विकेटकीपर बल्लेबाज सिनेथेम्बा क्वेशिले। सोशल मीडिया पर जो वीडियो फुटेज वायरल हो रहा है उसमें गेंद स्टंप के उपर से जा रही है। जबकि बोलर को लगा कि उसे विकेट मिल गया है। उस आखिरी गेंद के बाद अंपायर को चाहर के साथ बातचीत करते हुए देखा गया।

मैच की बात करें तो भारत की ओर से पहली पारी में पेसर नवदीप सैनी और अरजान नागसवाला ने दो दो विकेट लिए वहीं भारत की नई पेस सनसनी उमरान मलिक ने एक विकेट अपने नाम किया।

भारतीय टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर 4 विकेट पर 308 रन बना लिए हैं। पृथ्वी साव ने 45 गेंदों पर 48 रन बनाए जबकि पांचाल ने 96 रन का योगदान दिया। अभिमन्यु ईश्वरन ने 103 रन की पारी खेली। भारत ए टीम अभी भी साउथ अफ्रीकी ए टीम के पहली पारी में बनाए गए कुल रन संख्या से 201 रन पीछे है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...