1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. विराट कोहली दिग्गज फुटबॉलर नेमार को पीछे छोड़ रचेंगे इतिहास, जानें इंस्टाग्राम पर कितनें मिलियन हैं फॉलोअर्स

विराट कोहली दिग्गज फुटबॉलर नेमार को पीछे छोड़ रचेंगे इतिहास, जानें इंस्टाग्राम पर कितनें मिलियन हैं फॉलोअर्स

Virat Kohli will leave behind veteran footballer Neymar to create history; इंस्टाग्राम पर कोहली की फॉलोअर्स की संख्या 162 मिलियन से भी ज्यादा है। खेल की दुनिया में वो इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में चौथे नंबर पर हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली : भारतीय कप्तान विराट कोहली का जलवा फिल्ड चले या न चले, लेकिन सोशल मीडिया पर जलवा कायम है। कप्तान विराट के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की तादात लगातार बढ़ते ही जा रही है। इंस्टाग्राम पर कोहली की फॉलोअर्स की संख्या इस समय 162 मिलियन से भी ज्यादा है। इस मुकाम पर पहुंचने वाले पहले और इकलौते भारतीय बन गए। वहीं, खेल की दुनिया में वो इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में चौथे नंबर पर हैं।

अब ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर जूनियर नेमार को विराट कोहली इंस्टाग्राम पर पीछे छोड़ने के बेहद करीब हैं। बता दें कि पैरिस सेंट जर्मेन क्लब के धुरंधर फुटबॉलर नेमार के 163 मिलियन फॉलोअर्स हैं, वहीं भारतीय कप्तान के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 163 मिलियन है। इस बात की प्रबल संभावना है कि कोहली टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान ही नेमार से आगे निकल जाएं।

वहीं, पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो के इंस्टाग्राम पर 358 मिलियन फॉलोअर्स हैं तो दिग्गज खिलाड़ी मेसी इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं और उनके 276 मिलियन फॉलोअर्स हैं। बता दें कि सबसे ज्यादा फॉलो किये जाने में विराट कोहली के बाद प्रियंका चोपड़ा है जो कि इस लिस्ट में लिस्ट में करीब 70 मिलियन फॉलोअर्स के साथ दूसरे स्थान पर हैं। जबकि नरेंद्र मोदी इस लिस्ट में फिलहाल 5 वें स्थान पर हैं, जिनके 61 मिलियन फॉलोअर्स हैं। कोहली इंस्टग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शीर्ष-10 भारतीयों में इकलौते खिलाड़ी हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...