1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. दिग्गज क्रिकेटर ने विराट कोहली को लगाई फटकार, कही ये बात, पढ़ें

दिग्गज क्रिकेटर ने विराट कोहली को लगाई फटकार, कही ये बात, पढ़ें

विराट कोहली और टीम के कुछ अन्य खिलाड़ियों ने केपटाउन टेस्ट मैच में ब्रॉडकास्टर्स पर हमला किया, क्योंकि डीन एल्गर ने जो डीआरएस लिया था, उसमें बॉल ट्राजेक्टरी स्टंप्स से ऊपर चली गई थी और वे नॉट आउट दिए गए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

विराट कोहली और टीम के कुछ अन्य खिलाड़ियों ने केपटाउन टेस्ट मैच में ब्रॉडकास्टर्स पर हमला किया, क्योंकि डीन एल्गर ने जो डीआरएस लिया था, उसमें बॉल ट्राजेक्टरी स्टंप्स से ऊपर चली गई थी और वे नॉट आउट दिए गए। इसी को लेकर कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान केएल राहुल और गेंदबाज आर अश्विन ने प्रसारणकर्ताओं पर निशाना साधा था और उनके खिलाफ बीच मैच में स्टंप्स के पास खड़े होकर बयानबाजी की थी। इसी को लेकर पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा क्रिकेट कमेंटेटर गौतम गंभीर ने विराट कोहली पर निशाना साधा है और उनकी इसकी हरकत को बचकाना बताया है।

डीआरएस के फैसले के बाद स्टंप माइक के पास आकर बोला था, “आप अपनी टीम पर फोकस करें, जब वे गेंद को चमकाते हैं। सिर्फ विपक्षी टीम पर नहीं। लोगों को हमेशा पकड़ने की कोशिश करें।” केएल राहुल ने कहा था, “यह पूरा देश 11 खिलाड़ियों के खिलाफ है।” वहीं, गेंदबाज आर अश्विन ने कहा था, “मैच जीतने का नया तरीका आपको खोजना चाहिए।”

कहा, “कोहली बहुत अपरिपक्व हैं। किसी भारतीय कप्तान के लिए स्टंप्स में ऐसा कहना सबसे बुरा है। ऐसा करने से आप कभी भी युवाओं के आदर्श नहीं बनेंगे।” गंभीर के इस बयान में सच्चाई भी है, क्योंकि आप इस तरीके का व्यवहार बीच मैच में नहीं कर सकते। आपको अपनी बात कहने का पूरा हक हैं, लेकिन इसके लिए अन्य तरीके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...