1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. बिन शादी के ही छठे बच्चे का बाप बनने वाला है यह फुटबॉलर, जानें कितनी लंबी है गर्लफ्रेंड की लिस्ट

बिन शादी के ही छठे बच्चे का बाप बनने वाला है यह फुटबॉलर, जानें कितनी लंबी है गर्लफ्रेंड की लिस्ट

This footballer is going to become the father of the sixth child without marriage ; फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की, जो जल्द ही जुड़वा बच्चों के पिता बनेगें। इससे पहले उनकी अलग-अलग गर्लफ्रेंड उनके 4 बच्चों को जन्म दे चुकी हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: मैनचेस्टर यूनाइटेड और पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की, जो जल्द ही जुड़वा बच्चों के पिता बनने वाले हैं। इंस्टाग्राम ने घोषणा की कि वह जार्जिना रोड्रिगेज के साथ जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे हैं। लेकिन आपको जानकार हैरानी नहीं होगी कि, जॉर्जीना रोड्रिगेज रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड है और इससे पहले उनकी अलग-अलग गर्लफ्रेंड उनके 4 बच्चों को जन्म दे चुकी हैं।

रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर अपनी और जार्जिना की एक सोनोग्राफी की फोटो से साथ तस्वीर शेयर की और लिखा कि ‘यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे हैं। हमारे दिल प्यार से भरे हुए हैं – हम आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकते।’

इसके साथ ही रोनाल्डो ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने चार बच्चों के साथ स्विमिंग पूल में मजे कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये फोटो जंगल में आग की तरह वायरल हुई और 12 घंटे में 23 करोड़ से ज्यादा लोग इसपर अपना रिएक्शन दे चुके हैं।

बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अबतक किसी लड़की से शादी नहीं की है। लेकिन उनकी अलग-अलग गर्लफ्रेंड से उनके 4 बच्चे हैं। अभी वह सुपरस्टार जार्जिना रोड्रिगेज को डेट कर रहे हैं। दोनों की एक 3 साल की बेटी भी है। जिसका नाम मार्टिना है।

रोनाल्डो के सबसे बड़े बेटे क्रिस्टियानो जूनियर का जन्म जून 2010 में एक सरोगेट मदर के जरिए हुआ। इसके सात साल बाद जून 2017 में रोनाल्डो जुड़वां बच्चों इवा और मातेओ के पिता बने।

जार्जिना वर्ल्ड फेमस ब्रांड गुच्ची की मॉडल रह चुकी हैं। रोनाल्डो से उनकी पहली मुलाकात 2016 में स्पेन में हुई थी, जब वो गुच्ची के शो-रूम में कुछ खरीदारी करने गए थे। यहीं दोनों की मुलाकात हुई और धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

इस दौरान रोनाल्डो का अफेयर पूर्व मिस स्पेन डेजियर कोर्डेरो से था, लेकिन उससे ब्रेकअप के बाद जार्जिना और रोनाल्डो के बीच प्यार की शुरुआत हुई और 5 साल से ज्यागा समय से दोनों साथ है।

जार्जिना और रोनाल्डो फिलहाल अपने जुड़वा बच्चों के इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी रोनाल्डो और बच्चे चाहते हैं, क्योंकि 2017 में रोनाल्डो ने फ्रांस फुटबॉल के दौरान बताया कि वह सात बच्चे चाहते हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम कई लड़कियों के साथ जोड़ा गया है और इन्होंने कई अभिनेत्रियों और मॉडल्स को डेट भी किया हुआ है। क्रिस्टियानो की कई सारी गर्लफ्रेंड रहे चुकी हैं और इनकी गर्लफ्रेंड के नाम इस प्रकार हैं, करीना फेरो (पुर्तगाली मॉडल), जॉर्डन जाडेल (ब्राजील मॉडल), मेर्चे रोमेरो (पुर्तगाली मॉडल), सोराया चाव्स (पुर्तगाली मॉडल), मिया जुडेकन, जेम्मा स्टोरे, टाइस, जेम्मा एटकिन्सन (ब्रिटिश सुपरमॉडल), बिपाशा बसु, नेरेडा गैलार्डो, पेरिस हिल्टन, किम कर्दाशियन, इरीना और जॉर्जिना रोड्रिगेज। फिलहाल वो 5-6 से साल से जार्जिना के साथ रिलेशन में है।

जार्जिना, रोनाल्डो के सभी बच्चों का ध्यान बखूबी रखती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि एक सामान्य महिला की तरह उनका दिन बच्चों को जगाने के साथ शुरू होता है। इसके बाद उनके कपड़े बदलना और उनके साथ खेलने से पहले नाश्ता करना और दोपहर का खाना, उसके बाद एक झपकी, एक जिम और स्पा सेशन और सोने से पहले क्रिस्टियानो के साथ टीवी देखना है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...