1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. सोशल मीडिया पर इस क्रिकेटर ने अपलोड कर दी थी गर्लफ्रेंड की आपत्तिजनक फोटो, देखकर उड़े लोगों के होश

सोशल मीडिया पर इस क्रिकेटर ने अपलोड कर दी थी गर्लफ्रेंड की आपत्तिजनक फोटो, देखकर उड़े लोगों के होश

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : क्रिकेट जगत, एक ऐसा जगत जो किसी न किसी कारण से सुर्खियों में रहता है। चाहे वह बल्लेबाजों का रन स्कोर हो या गेंदबाजों को कहर। और इसके अलावा उनका लव अफेयर और शादीशुदा जिंदगी भी। आज हंम एक ऐसे ही क्रिकेटर की बात कर रहें है, जिन्होंने शादीशुदा होने के बावजूद भी अपने प्यार को परवान चढ़ाया। शादी की लेकिन उसे दर्ज नहीं कराया। वहीं जब प्रेमिका ने अपना अधिकार मांगा तो उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

हम बात कर रहे है बांग्लादेशी क्रिकेटर अराफात सनी और उनकी गर्लफ्रेंड नसरीन सुलताना की। आपको बता दें कि अराफात एक बाएं हाथ के स्पीनर है, जिन्हें अपनी प्रेमिका की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था।

बांग्लादेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सनी की गर्लफ्रेंड नसरीन सुलताना ने करीब दो सप्ताह पहले उसके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। प्रेमिका ने पुलिस को बताया था कि सनी ने उनके नाम से नकली फेसबुक अकाउंट खोला और उस पर उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें अपलोड की।

नसरीन का कहना था कि ये तस्वीरें अपमानजनक और आपत्तिजनक हैं। पुलिस ने सनी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जिसके बाद कोर्ट ने सनी को 5 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था और पुलिसिया पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया, जहां से वे दो महीने की सजा काटकर अब बेल पर बाहर आ चुके है।

वहीं इस मसले पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने पूरी तरह से पल्ला झाड़ लिया था। अपने जारी बयान में उन्होंने कहा कि ये क्रिकेटर का निजी मामला है इसलिए हमारा हस्तक्षेप सही नहीं है लेकिन हम मामले पर नजर बनाए हुए हैं। आपको बता दें कि सनी ने बांग्लादेश के लिए 16 वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं। बाएं हाथ के इस स्पिनर ने वनडे में 25 की औसत से 24 विकेट और टी-20 में 19.16 की औसत से 12 विकेट चटकाए हैं।

बता दें कि सनी जेल की हवा खाने वाले तीसरे बांग्लादेशी क्रिकेटर हैं। इससे पहले शहादत हुसैन और उनकी पत्नी पर नौकारनी को यातनाएं देने और रुबेल हुसैन पर एक अभिनेत्री से बलात्कार करने का आरोप लगा था और ये भी जेल की हवा खा चुके हैं।

आपको बता दें कि एक मैच में संदिग्ध एक्शन के कारण अरापात सनी का इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। जिससे अब वे सिर्फ बांग्लादेश में होने वाले घरेलू मैच या बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलते नजर आये है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...