1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी : राजस्थान को नौ विकेट से पीटकर विदर्भ सेमीफाइनल में

सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी : राजस्थान को नौ विकेट से पीटकर विदर्भ सेमीफाइनल में

Syed Mushtaq Ali T20 Trophy: Vidarbha beat Rajasthan by nine wickets in semi-final; विदर्भ ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया। विदर्भ ने 14.5 ओवर में एक विकेट पर 85 रन बनाकर एकतरफा जीत हासिल कर ली।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नयी दिल्ली : सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से विदर्भ ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। पालम मैदान पर खेले गए क्वार्टरफाइनल में राजस्थान की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 84 रन ही बना पायी जबकि विदर्भ ने 14.5 ओवर में एक विकेट पर 85 रन बनाकर एकतरफा जीत हासिल कर ली। विदर्भ की तरफ से अथर्व तायडे ने नाबाद 42, गणेश सतीश ने 28 और कप्तान अक्षय वाडकर ने नाबाद 11 रन बनाये। राजस्थान के लिए कमलेश नागरकोटी ने सर्वाधिक नाबाद 39 रन का योगदान दिया जबकि विदर्भ के लिए यश ठाकुर ने 24 रन पर दो विकेट झटके। अन्य सभी गेंदबाजों के हिस्से में एक-एक विकेट आया।

वहीं, कर्नाटक ने रोमांच की पराकाष्ठा तक पहुंचे क्वार्टरफाइनल में बंगाल को गुरूवार को सुपर ओवर में पराजित कर सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। बंगाल ने अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए क्वार्टरफाइनल में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। कर्नाटक ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 160 रन बनाये जबकि बंगाल ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 160 रन बनाये। स्कोर टाई हो जाने के बाद मैच के फैसले के लिए सुपर ओवर का सहारा लिया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...