1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. ENG vs PAK, 2nd T20I: जानें कब-कहां-कैसे देखें Live Streaming और Live Telecast

ENG vs PAK, 2nd T20I: जानें कब-कहां-कैसे देखें Live Streaming और Live Telecast

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच रविवार (30 अगस्त) को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से बिना किसी नतीजे के रद्द हो गया था। इस मैच में टॉस हारकर इंग्लैंड पहले बल्लेबाजी कर रही थी। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम बैंटन की 42 गेंदों में 71 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

टॉम बैंटन ने शुक्रवार को शानदार पारी के दौरान चार चौके और पांच छक्के जमाए, जिससे इंग्लैंड ने 16.1 ओवर में छह विकेट गंवाकर 131 रन बना लिए थे। तभी ओल्ड ट्रैफर्ड में बारिश शुरू हो गई। इसके बाद पाकिस्तान को बल्लेबाजी करने

इंग्लैंड हालांकि इस बात से चिंतित होगा कि बैंटन के आउट होते ही उसने 19 गेंद में 14 रन के अंदर चार विकेट गंवा दिए। सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो भी दो रन पर आउट हो गए थे और डेविड मलान ने 23 गेंद में इतने ही रन बनाए। इंग्लैंड की टीम छह ओवर में एक विकेट गंवाकर महज 34 रन ही बना सकी, जो 2016 विश्व टी20 फाइनल के बाद उसका न्यूनतम पावरप्ले स्कोर है। इमाद वसीम ने 31 रन देकर और शादाब खान ने 33 रन देकर दो-दो विकेट हासिल किए थे। अब इंग्लैंड की कोशिश दूसरे टी-20 मैच को जीतने की होगी। वहीं, पाकिस्तान टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद टी-20 सीरीज पर अपना कब्जा जमाना चाहेगा।

कब और कहां खेला जाना है मैच?
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच रविवार (30 अगस्त) से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच भारतीय समयानुसार शाम 06.45 बजे से मैच शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकते हैं?
इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच दूसरे टी-20 मैच का लाइव टेलिकास्ट सोनी नेटवर्क पर आप देख सकेंगे। सोनी सिक्स, सोनी सिक्स एचडी, सोनी टेन स्पोर्ट्स 1 और सोनी स्पोर्ट्स 1 एचडी पर आप इस मैच का लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप SonyLiv ऐप पर देख पाएंगे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...