1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. खेलमंत्री किरेन रिजिजू ने खिलाड़ियों को दी बड़ी राहत, घर पर ही पहुंचाया जाएगा प्रैक्टिस का सामान

खेलमंत्री किरेन रिजिजू ने खिलाड़ियों को दी बड़ी राहत, घर पर ही पहुंचाया जाएगा प्रैक्टिस का सामान

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कोरोना वायरस की वजह से पिछले 6 महीने से भारतीय खिलाड़ी खेल के मैदान से दूर हैं। अगस्त से कुछ खिलाड़ियों ने मैदान पर प्रैक्टिस शुरू की, लेकिन हर जगह कोरोना के मामले आने की वजह से उन्हें मैदान से दूरी बनानी पड़ रही है।

खेलमंत्री किरेन रिजिजू ने हालांकि भारतीय निशानेबाजों के लिए बेहद ही खास एलान किया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक भारतीय निशानेबाज अपनी घरेलू रेंज से बाहर गए बिना कोरोना वायरस की वजह से पिछले 6 महीने से भारतीय खिलाड़ी खेल के मैदान से दूर हैं।

अगस्त से कुछ खिलाड़ियों ने मैदान पर प्रैक्टिस शुरू की, लेकिन हर जगह कोरोना के मामले आने की वजह से उन्हें मैदान से दूरी बनानी पड़ रही है। खेलमंत्री किरेन रिजिजू ने हालांकि भारतीय निशानेबाजों के लिए बेहद ही खास एलान किया है।

सामने आई जानकारी के मुताबिक भारतीय निशानेबाज अपनी घरेलू रेंज से बाहर गए बिना अभ्यास कर सकेंगे और उन्हें उपकरण घर बैठे उपलब्ध करवाए जाएंगे. अभ्यास कर सकेंगे और उन्हें उपकरण घर बैठे उपलब्ध करवाए जाएंगे।

रिजिजू ने कहा, कई अपने घर पर बनी रेंज या आसपास अभ्यास कर रहे है। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि साजो सामान की कमी से उनके अभ्यास में बाधा पैदा नहीं हो।