1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. …जब 22 साल के पंत बन बैठे बच्चे, रोहित और धवन ने भी की बदमाशियां, देखें Funny वीडियो

…जब 22 साल के पंत बन बैठे बच्चे, रोहित और धवन ने भी की बदमाशियां, देखें Funny वीडियो

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई चार टेस्ट मैचों की सीरीज को भारत ने अपने नाम कर लिया है, जिसके बाद अहमदाबाद में भारतीय खिलाड़ी मस्ती करते हुए दिखे। भारतीय टीम के सलामीं बल्लेबाज हिटमैन रोहित शर्मा, भारतीय टीम के गब्बर शिखर धवन, टीम के उभरते हुए बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ चाइनमैन कुलदीप यादव ने अहमदाबाद में मैदान के बाहर बचपन की मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

आपको बता दें कि चारो खिलाड़ी किड्स एरिया में खूब इन्जॉय कर रहे थे। ऐसे में क्रिकेट के बिजी शेड्यूल के बीच ये लोग अपने बचपने के दिनों की यादें ताजा कर रहे हैं। इस आनंद की विडियो शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर साझा किया। इस विडियो में धवन एक स्कूटर चला रहे हैं और कुलदीप यादव ट्राय साइकिल। रोहित शर्मा और ऋषभ पंत एक-दूसरे पर गेंद फेंकने में व्यस्त हैं।

धवन ने विडियो साझा करते हुए कैप्शन दिया है कि “जितने मर्जी बड़े हो जाएं पर बचपना नहीं जाना चाहिए। लाइफ में काम तो जरूरी ही है पर लाइट रहने के लिए मस्ती करना भी जरूरी है।“ आपको बता दें कि धवन के इस विडियो पर 5 लाख 80 हजार से ज्यादा लाइक इंस्टाग्राम पर मिल चुके हैं। वहीं करीब 3 हजार लोग इस पर कॉमेंट कर चुके हैं।

टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलगी। इस सीरीज में हिटमैन रोहित शर्मा और ऋषभ पंत सीरीज का हिस्सा हैं। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की पिछली टी20 सीरीज में नहीं खेले थे। T-20 सीरीज के बाद भारतीय टीम मेहमान इंग्लैंड के खिलाफ तीन एक दिवसीय मैच का सीरीज खेलेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...