1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. ऋतुराज गायकवाड़ ने इस व्यक्ति को मारा धक्का, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

ऋतुराज गायकवाड़ ने इस व्यक्ति को मारा धक्का, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह ग्राउंड्समैन को ‘धक्का’ देते हुए नजर आ रहे हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह ग्राउंड्समैन को ‘धक्का’ देते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज के 5वें और आखिरी टी20 मैच के दौरान का बताया जा रहा है।

 

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का आखिरी टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। नतीजतन सीरीज 2-2 से ड्रॉ रही। ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह हेलमेट, पैड और ग्लव्स पहने बल्ले लिए डगआउट में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान एक ग्राउंड्समैन उनके पास आकर बैठ जाता है और सेल्फी लेने लगता है।

तभी गायकवाड़ हाथ से हल्का धक्का देते हुए उसे दूर जाने के लिए कहते हैं। ऋतुराज की ग्राउंड्समैन के साथ यह हरकत कैमरे में कैद हो गई। सोशल मीडिया पर भारतीय बल्लेबाज को लोग खूब भला बुरा कह रहे हैं।

ऋतुराज ने तुरंत उसे हल्का सा धक्का दिया और दूर होकर बैठने के लिए कहा। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

सोशल मीडिया पर फैन्स ऋतुराज को काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं। इस सीरीज में ऋतुराज ने पांच मैचों की पांच पारियों में 19.20 की औसत और 131.51 के स्ट्राइक रेट से महज 96 रन बनाए हैं।

सीरीज की बात करें तो सीरीज 2-2 से बराबरी पर छूटी। पहले दो मैच दक्षिण अफ्रीका ने जीते थे, जबकि तीसरा और चौथा टी20 इंटरनेशनल मैच भारत ने जीता। आखिरी मैच बारिश में धुल गया।

भारतीय टीम का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने घर में टी20 सीरीज जीत का सपना अधूरा रह गया। टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अभी तक घरेलू सरजमीं पर कोई भी टी20 सीरीज नहीं जीती है। ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम इंडिया के हाथ से यह मौका निकल गया। गायकवाड़ बेंगलुरु टी20 में सिर्फ 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...