1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. IPL 2021: विराट कोहली पर भारी पड़ेंगे जॉनी बेयरस्टो, जीत की तलाश में सनराइजर्स हैदराबाद

IPL 2021: विराट कोहली पर भारी पड़ेंगे जॉनी बेयरस्टो, जीत की तलाश में सनराइजर्स हैदराबाद

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन का 6ठां मैच बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जायेगा। दोनो टीमों के जीत की संभावना की बात करें तो बैंगलेर का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है। बैंगलोर के जीत की संभावना 54 प्रतिशत है, तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के जीत की संभावना 46 प्रतिशत है। इस सीजन का आगाज बैंगलोर की टीम ने मुंबई इंडियंस को हरा कर किया था। जबकि हैदराबाद की टीम पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स से हार गई थी।

बैंगलोर के सलामीं बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल आज के मैच में भी टीम से बाहर रहेंगे, ऐसे में कप्तान विराट कोहली एक बार फिर वाशिंगटन सुंदर के साथ सलामीं बल्लेबाजी करते दिखाई पड़ेंगे। देवदत्त पदिक्कल की बात करें तो वो 22 मार्च को कोरोना संक्रमित हो गये थे। अब वह पूरी तरह से फिट हैं। वहीं मध्यक्रम में बल्लेबाजी की बात करें तो ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स के कंधो पर जिम्मेदारी रहेगी।

वहीं हैदराबाद की बात करें तो कप्तान डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली टीम में काफी दम है। गेंदबाजी के लिए मशहूर हैदराबाद की टीम में बल्लेबाजी में भी गहराई है। डेविड वॉर्नर,ऋद्धिमान साहा, मनीष पांडेय और टीम के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो से सजी टीम है। वह पहले मैच के हार का बदला बैंगलोर से मैच जीतकर लेने चाहेगी।

दोनो टीमों के दो-दो बल्लेबाजो का प्रदर्शन

बैंगलोर

कप्तान कोहली: बैंगलोर के कप्तान सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गय़े 16 पारियों में 531 रन बनायें हैं। इस दैरान उनका स्ट्राइक रेट 138 से उपर का रहे है। खास बात यह है कि कोहली फॉर्म में भी हैं।

एबी डिविलियर्स: मिस्टर 360 डिग्री सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गये 15 परियों में 520 रन बनाये हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 157 से उपर का रहा है। खास बात यह है कि डिविलिय़र्स भी फॉर्म में हैं, वहीं पहले मैच में डिविलिर्स ने ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिलाई थी।

सनराइजर्स हैदराबाद

जॉनी बेयरस्टो: सनराइजर्स हैदराबाद के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज बेयरस्टो ने बैंगलेर के खिलाफ दो मैच खेले हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 175 रन निकले हैं। वहीं उनके स्ट्राइक रेट की बात करें तो 176 से भी उपर का है। पिछला मैच भले ही बैंगलोर हार गई हो, लेकिन बेयरस्टो ने शानदार पारी खेली थी।

मनीष पांडेय: मध्यक्रम में हैदराबाद की कमान संभालने वाले मनीष पांडेय़ ने बैंगलोर के खिलाफ 6 पारियां खेली हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 160 रन निकले हैं। जबकि उनका स्टाइक रेट 123 का रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...