1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर उनकी चचेरी बहन लगाया गर्भपात करवाने का आरोप, इतने सालों तक किया यौन शोषण

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर उनकी चचेरी बहन लगाया गर्भपात करवाने का आरोप, इतने सालों तक किया यौन शोषण

Pakistan captain Babar Azam was accused of having an abortion by his cousin ; पकिस्तानी कप्तान बाबर आजम  एक महिला ने उन पर लगाए गंभीर आरोप। 10 साल तक उनसे शादी का वादा करके किया यौन शोषण।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली : टी20 विश्व कप में भारत के खिलाफ मैच जीतने के बाद पकिस्तानी कप्तान बाबर आजम  जश्न में डूबे, पूरा पकिस्तान उसे अपना हीरो बता रहा है। लेकिन उनकी निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची हुई है। बता दें कि, एक महिला ने उन पर बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं। बाबर आजम की पूर्व गर्लफ्रेंड (उनकी चचेरी बहन) ने बाबर आजम पर 10 साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि पाकिस्तानी कप्तान ने 10 साल तक उनसे शादी का वादा करके यौन शोषण किया, जिसके बाद वह निकाह से मुकर गए।

महिला ने कहा, “मैं बाबर आजम के बच्चे की मां बनने वाली थी, लेकिन इसके बाद मुझे गर्भपात करवाना पड़ा। मेरे हाथ में कुरान पाक है और मैं इस पर हाथ रखकर ये बात कहती हूं कि मैंने जो भी कुछ बाबर आजम को लेकर कहा वो बिल्कुल सच है। मैं यहां पर झूठ बोलकर बच जाऊंगी लेकिन अल्लाह पाक के यहां मैं कभी नहीं बच पाऊंगी।

बता दें कि बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान टी20 विश्व कप के सुपर-12 में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। ग्रुप-2 में यह टीम टॉप पर है। पाकिस्तान ने अब तक भारत और पाकिस्तान को मात दी है और यह टीम सेमीफाइनल के करीब पहुंचती नजर आ रही है। न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने 26 अक्टूबर को 5 विकेट से जीत दर्ज की है. इससे पहले उसने भारत पर 10 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...