1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. ललित मोदी का 9 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल, एक्ट्रेस के लिए कही ये बात,पढ़ें

ललित मोदी का 9 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल, एक्ट्रेस के लिए कही ये बात,पढ़ें

पूर्व आईपीएल चेयरमैन ललित मोदी ने गुरुवार को अपने एक ट्वीट से तहलका मचा दिया। उन्होंने मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को डेट करने की अधिकारिक घोषणा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

पूर्व आईपीएल चेयरमैन ललित मोदी ने गुरुवार को अपने एक ट्वीट से तहलका मचा दिया। उन्होंने मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को डेट करने की अधिकारिक घोषणा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की। हालांकि उनकी पहले पोस्ट की गई कुछ तस्वीरों के बाद चर्चा होने लगी कि दोनों ने शादी कर ली है, मगर ललित मोदी ने बाद में एक और ट्वीट शेयर कर यह साफ कर दिया कि वह अभी डेट ही कर रहे हैं।

 

हाल ही में IPL फाउंडर ललित मोदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की सुष्मिता सेन ललित के साथ बेहद ही रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं। कभी दोनों एक दूसरे को किस करते दिखाई दे रहे हैं तो कभी कार में घूमते दिख रहे हैं। वहीं एक तस्वीर किसी ईवेंट की नजर आ रही हैं तो वहीं चौथी तस्वीर काफी पुरानी है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ललित भी सुष्मिता को ‘बेटर हॉफ’, कहकर पुकारते हैं।

 

बता दें की हाल ही में ललित मोदी ने एक ट्वीट किया है। जिसमें वे यह साफ कर रहे हैं की उन्होंने अभी सुष्मिता से शादी नहीं की है। वे दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

आपको बता दें हाल ही में सुष्मिता सेन का ब्रेकअप रोहमन शॉल से हुआ था। दोनों लंबे समय तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे. बता दें की सुष्मिता सेन के दो बेटियां हैं। दोनों उन्होंने गोद ली हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की काफी एक्टिव रहती हैं।

ललित मोदी के पोस्ट पर कई सेलेब्स कमेंट करके उन्हें बधाई दे रहे हैं। रणवीर सिंह ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने हार्ट और नजर वाला इमोजी पोस्ट किया है। रणवीर सिंह का ये रिएक्शन उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

बता दें सुष्मिता सेन ललित मोदी से पहले रोहमन शॉल को डेट कर चुकी हैं। 6 महीने पहले ही दोनों को ब्रेकअप हुआ था। सुष्मिता ने सोस मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने ब्रेकअप के बारे में फैंस को बताया था।

वर्कफ्रंट की बात करें त सुष्मिता जल्द ही वेब सीरीज आर्या के सीजन 3 में नजर आने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने आर्या 3 की अनाउंसमेंट की थी।

अभिनेत्री के भाई राजीव सेन का बयान सामने आया है। भाई ने कहा, ‘मैं खुद यह सुनकर हैरान हूं।’ बता दें कि गुरुवार को ललित ने घोषणा करते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और सुष्मिता सेन की कुछ तस्वीरें साझा कीं। लेकिन सुष्मिता ने इस घोषणा पर न तो कोई टिप्पणी की है और न ही किसी सोशल मीडिया पोस्ट का जवाब दिया है। जिसके बाद से ही दोनों के रिश्तों पर सवाल उठने लगे हैं।

ललित मोदी के एलान के बाद एक मीडिया हाउस ने सुष्मिता सेन के भाई और टीवी अभिनेता राजीव सेन से संपर्क किया। राजीव सेन ने कहा, “मैं सुखद आश्चर्यचकित हूं। मैं कुछ भी बोलने से पहले अपनी बहन से बात करना चाहूंगा। मुझे इस बारे में काेई जानकारी नहीं है। मेरी बहन ने अब तक अपनी ओर से इस खबर की पुष्टि भी हीं की है, इसलिए, मैं अभी इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता हूं।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...