1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. शमी की हुई ट्रोलिंग मुद्दे पर कोहली भड़के, कहा- धर्म के नाम पर टारगेट करना सबसे नीच काम

शमी की हुई ट्रोलिंग मुद्दे पर कोहली भड़के, कहा- धर्म के नाम पर टारगेट करना सबसे नीच काम

Kohli was furious over Shami's trolling issue, said- Targeting in the name of religion is the worst thing; मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। शमी की हुई ऑनलाइन ट्रोलिंग के मुद्दे पर विराट कोहली भड़के।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली :  टी-20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान से हार के बाद मोहम्मद शमी की हुई ऑनलाइन ट्रोलिंग के मुद्दे पर विराट कोहली यहां भड़के हुए नज़र आए। न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हमारा ध्यान बाहर के ड्रामे पर नहीं है, हम पूरी तरह से मैच पर फोकस कर रहे हैं। विराट बोले कि किसी को भी धर्म के आधार पर निशाने पर लेना पूरी तरह गलत है।

कप्तान विराट कोहली ने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर हैं जो अपनी पहचान छिपाकर इस तरह की हरकत करते हैं, आज के वक्त में ये रेगुलर हो गया है। ये इनकी जिंदगी का सबसे निचला स्तर है, जब वो किसी को इस तरह से परेशान करते हैं। हम अपने ड्रेसिंग रूम में माहौल को सही रखते हैं और अपने खिलाड़ियों को साथ रखते हैं। बाहर जो भी ड्रामा खड़ा किया गया, वो पूरी तरह से उनकी गलतियों को दिखाता है।

विराट कोहली ने दो टूक कहा कि किसी भी व्यक्ति को उसके धर्म के आधार पर निशाने पर लेना सबसे गलत है। मैंने कभी किसी के साथ ऐसा भेदभाव नहीं किया, कुछ लोगों का सिर्फ यही काम है। अगर किसी को मोहम्मद शमी के गेम में पैशन नहीं दिख रहा है, तो मैं अपना वक्त बर्बाद करना नहीं चाहता हूं।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ जब टीम इंडिया की हार हुई थी, तब मोहम्मद शमी को ऑनलाइन काफी ट्रोल किया गया था। तब बीसीसीआई से लेकर पूर्व क्रिकेटर्स तक ने मोहम्मद शमी के समर्थन में आवाज़ उठाई थी, अब कप्तान विराट कोहली ने भी खुलेआम अपने खिलाड़ी का साथ दिया है।

हार्दिक पंड्या पूरी तरह फिट हैं

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पंड्या की फिटनेस पर भी बात की। विराट बोले कि हार्दिक पूरी तरह फिट हैं, अगर छठे बॉलर की जरूरत पड़ती है तो वह हार्दिक हो सकते हैं या फिर मैं ही हो सकता है।

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पंड्या की फिटनेस पर भी बात की। विराट बोले कि हार्दिक पूरी तरह फिट हैं, अगर छठे बॉलर की जरूरत पड़ती है तो वह हार्दिक हो सकते हैं या फिर मैं ही हो सकता है। वहीं, शार्दुल ठाकुर को लेकर विराट कोहली बोले कि वह हमारे प्लान्स में ज़रूर हैं, लेकिन मैच की कंडीशन के हिसाब से प्लेइंग-11 का फैसला किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...