1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. इस क्रिकेटर की बहन है हद से ज्यादा सुंदर, खूबसूरती में देती है बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात, PHOTO देख आप पागल हो जाएंगे…

इस क्रिकेटर की बहन है हद से ज्यादा सुंदर, खूबसूरती में देती है बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात, PHOTO देख आप पागल हो जाएंगे…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

Report by: Geetanjali Lohani

नई दिल्ली: अगर हम बात करें क्रिकेट की तो इसमें आईपीएल (IPL) देखना किसे पसंद नहीं होता है। 10 में से 9 लोग ऐसे है जो IPL देखने के शौकिन है। तो वहीं चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है। IPL की इस टीम में कई सीनियर खिलाड़ियों के साथ ही युवा चेहरे भी है, जो अपने खेल से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। उन्हीं में से एक है यंग एंड सुपर टैलेंटेड बॉलर दीपक चाहर (Deepak Chahar) जो अपनी गेंदबाजी से सभी को अपना फैन बना लेते है। लेकिन क्या आप जानते है कि दीपक की तरह ही उनकी बहन मालती चाहर (malti Chahar) भी काफी टैलेंटेड है।

जी हां मालती चाहर बी अपने भाई दीपक चाहर की तरह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। मालती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और मालती इतनी खूबसूरत है कि वो सुंदरता में बॉलीवुड की कई बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती हैं।

वैसे आपको बता दें कि मालती चाहर उस वक्त सुर्खियों में आई थी, जब 2018 में पहली बार उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स के मैच में देखा गया था। तब वे चेन्नई की हार जीत पर अपने रिएक्शन देती दिखायी पड़ती थी। इसके बाद तो मालती को इंटरनेट पर भी खूब सर्च किया जाने लगा और देखते ही देखते मालती रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गयी। अगर आपको याद होगा तो साल 2018 में उन्हें मिस्ट्री गर्ल के नाम से पुकारा जाने लगा था।

वैल आपको बता दें कि मालती चाहर एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो साल 2018 में फिल्म जीनीयस में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही वे ‘साड्डा जलवा’ सांग में भी नजर आई थीं। 29 साल की मालती वैसे तो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं लेकिन उन्होंने एक्टिंग और मॉडलिंग को अपने करियर के रूप में चुना। सोशल मीडिया पर भी उनकी गजब की फैन फॉलोइंग है। सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उनके 421K फॉलोअर्स हैं।

तो वहीं भाई दीपक चाहर के साथ उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस पसंद करते है।मालती को क्रिकेट खेलने में भी बहुत मजा आता है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई बार वीडियो पोस्ट किए हैं, जिनमें उन्हें एक्सपर्ट की तरह बल्लेबाजी करते हुए भी देखा गया था।

बता दें कि यंग एंड ब्यूटीफुल मालती 2014 में FBB फेमिना मिस इंडिया दिल्ली में सेकंड रनर अप रही थी। उन्हें डांस, पेंटिंग और एटवंचर स्पोर्ट्स बहुत पसंद हैं।

वहीं, दीपक चाहर को साल 2012 में राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में शामिल किया था लेकिन उन्हें डेब्यू का मौका मौका नहीं मिल सका। इसके बाद वो दो सीजन (2016,2017) रायजिंग पुणे सुपर जायंट्स के लिए खेलें। इसके बाद साल 2018 में वो चेन्नई के साथ जुड़ गए और तब से यहीं है। ऐसे में धोनी के धुरंधरों में उनका नाम टॉप लिस्ट में है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...