1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. IND vs SL: टी-20 में जल्द ही शामिल हो सकता है तेज गेंदबाज कृष्णा

IND vs SL: टी-20 में जल्द ही शामिल हो सकता है तेज गेंदबाज कृष्णा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की टी-20 सीरीज दूसरा मुकाबला आज इंदौर में खेला गया। गुवाहाटी में सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद, इंदौर में होने वाला दूसरा मुकाबला काफी अहम रहा। भारतीय टीम ने इंदौर टी20 में अहम पारी खेलकर जीत दिलाई। इस मैच को जीतकर भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की। मैच खत्म होने के बाद विराट ने टीम की जीत पर खुशी जाहिर की।

इस मैच में जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने संकेत दिया कि आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा टी-20 विश्व कप में ‘सरप्राइज पैकेज’ हो सकते हैं। हालांकि, यह देखना होगा कि इस तेज गेंदबाज को न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाली भारत की सीनियर टीम में जगह मिलती है या नहीं क्योंकि वह इस देश के दौरे पर जाने वाली भारत ए टीम का हिस्सा नहीं हैं।

आपको बता दें कि भुवनेश्वर कुमार (स्पोर्ट्स हर्निया) और दीपक चाहर (स्ट्रेस फ्रेक्चर) लंबे समय के लिए बाहर हो गए हैं और भारत को अतिरिक्त तेज गेंदबाज की जरूरत है। कोहली ने ऐसे में कृष्णा का नाम लिया है जो 2018 के इंग्लैंड दौरे पर भारत ए टीम का हिस्सा थे और उनके पास टीम में जगह बनाने का अच्छा मौका है।

कृष्णा ने विजय हजारे ट्राफी राष्ट्रीय एकदिवसीय टूर्नामेंट में 19 विकेट काफी चर्चा में आए थे, लेकिन टी-20 में उनका इकोनामी रेट 8.66 है। कोहली इंदौर मैच के नतीजे और टीम के प्रदर्शन से खुश हैं। उन्होंने कहा, ‘‘यह बेहतरीन प्रदर्शन था और इसी तरह हम हर श्रृंखला में आगे बढ़ना चाहते हैं। नवदीप (सैनी) ने शानदार प्रदर्शन किया।’’ युवा तेज गेंदबाज सैनी ने धारदार गेंदबाजी करते हुए दो विकेट चटकाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...