1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. IPL की दो नई टीम खरीदने की रेस में बॉलीवुड के दो स्टार्स का नाम आया सामने, जानें पूरी अपडेट

IPL की दो नई टीम खरीदने की रेस में बॉलीवुड के दो स्टार्स का नाम आया सामने, जानें पूरी अपडेट

In the race to buy two new teams of IPL, the names of two Bollywood stars came in front; आईपीएल के 15 सीजन में 8 टीम के बजाए 10 टीम आएंगी नजर। टीम खरीदने को लेकर दीपिका और रणवीर का नाम आया सामने।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली : आईपीएल 2021 को खत्म होने के बाद IPL 2022 के 15वें सीजन को लेकर चर्चाएं जोरो पर है।  आईपीएल के 15 सीजन में 8 टीम के बजाए 10 टीम नजर आएंगी। टीम खरीदने को लेकर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम भी सामने आ रहा है। बता दें कि इस समय ओमान और यूएई में टी20 विश्व कप का आगाज हो चुका है। इसके बाद भी आईपीएल 2022 को लेकर चर्चा जोरो पर है।

आईपीएल के 14वां सीजन खत्म होते ही 15वें सीजन को लेकर BCCI तैयारी में जुट चुकी है। अगले हफ्ते दो नई टीम का ऐलान हो सकता है। यानी कि अब 15वें सीजन में 8 नहीं बल्कि 10 टीमें खेलेंगी। ये दो नई IPL 2022 फ्रेंचाइजियां किसके हाथ लगेगी इसे लेकर अभी अटकलें जारी हैं। कई बड़ी कंपनियां इस रेस में शामिल है। लेकिन, हालिया रिपोर्ट की माने तो नीलामी की रेस में बॉलीवुड की सुपरस्टार जोड़ी भी अपनी दावेदारी पेश कर सकती है। हंलाकि, अभी बीसीसीआई या फिर इन दोनों स्टार्स की ओर से भी ऐसी किसी भी खबर की पुष्टि नहीं की है। बता दें कि टीम खरीदने की दौड़ में कई बड़े औद्योगिक घराने के लोग दावेदारी पेश कर रहे हैं। ऐसे में इस स्टार्स के लिए नई टीम खरीदना आसान नहीं होगा। इसमें देश के मशहूर बिजनेसमैन गौतम अदानी की कंपनी अदानी ग्रुप, कोटक ग्रुप, आरपी-संजीव गोयनका ग्रुप, ऑरबिंदो फार्मा और टॉरेंट फार्मा जैसी बड़ी कंपनियां भी शामिल हैं।

दीपिका और रणवीर के बोली लगाने की रिपोर्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दिनेश कार्तिक ने ट्विटर पर एक जोक पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा कि रणवीर के स्वामित्व वाली टीम की जर्सी दिलचस्प होने वाली है, क्योंकि वह अपनी ड्रेसिंग के लिए मशहूर हैं।

ऐसी खबरें भी सामने आई हैं कि इंग्लैंड के मशहूर फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के मालिक ग्लेजर परिवार ने भी फ्रेंचाइजी टेंडर खरीदने में दिलचस्पी दिखाई है। वहीं, बात करें क्रिकेट जगत से तो कई स्टार्स आईपीएल टीमों के मालिक हैं। जूही चावला, शाहरूख खान केकेआर टीम के और प्रीती जिंटा पंजाब किंग्स की मालकिन हैं। यानी इस लीग से स्टार्स का पुराना नाता रहा है। ऐसे में आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आने वाली दो नई टीमें किसके हाथ लगेगी अभी इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...