1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. हसीन जहां की इस फोटो पर लोगों ने जमकर किये भद्दे कमेंट्स, पहन रखी थी ऐसी ड्रेस!

हसीन जहां की इस फोटो पर लोगों ने जमकर किये भद्दे कमेंट्स, पहन रखी थी ऐसी ड्रेस!

Haseen Jahan, people made lewd comments on this photo, was wearing such a dress!; इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मो. शमी एक बार फिर अपनी पत्नी हसीन जहां की वजह से सुर्खियों में है। हसीन जहां ने एक ऐसी फोटो अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर लोग भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : इंडियन क्रिकेट टीम के सफल गेंदबाजों में से एक मोहम्मद शमी एक बार फिर अपनी पत्नी हसीन जहां को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि हसीन जहां एक मॉडल है, जो अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इस बार उन्होंने एक ऐसी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसपर लोगों ने बेहद भद्दे कमेंट्स कर दिए हैं।

हसीन जहां ने पोस्ट की ये फोटो

हसीन जहां इस फोटो में ब्लैक कलर की एक ड्रेस पहनी हुई है। हसीन जहां की नई फोटो देखकर लोग भद्दे -भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ यूजर्स उन्हें पागल बुला रहे हैं तो कुछ उनके कपड़ों को लेकर बोल रहे हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं कुछ यूजर्स ने तो शमी का नाम भी कमेंट्स में डाल दिया है। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा, ‘जो अपने पति की ना हो सकी वो किसी की नहीं हो सकती।’

अभी तक नहीं हुआ दोनों का तलाक

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं। इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है। बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है।

दो शादी कर चुकी हैं हसीन

कहा जा रहा था कि साल 2002 में हसीन को एक दुकानदार से प्यार हो गया था, जिसका नाम शेख सैफूद्दीन था। उस वक्त हसीन 10वीं क्लॉस में पढ़ती थीं और उसने परिवार के खिलाफ जाकर उसी साल सैफूद्दीन से शादी कर ली, मगर ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी। आपको बता दें कि हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया। हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

शमी और हसीन जहां का पूरा विवाद

बता दें कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था। हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था।

2014 में की थी शादी

बता दें कि मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी। हसीन एक मॉडल थीं। फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की। आपको बता दें कि शमी 17 जुलाई 2015 को एक बेटी के पिता भी बने थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...