1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. हार्दिक पांड्या की रिकॉर्ड तोड़ पारी, 55 गेंदो में बनाए 158 रन

हार्दिक पांड्या की रिकॉर्ड तोड़ पारी, 55 गेंदो में बनाए 158 रन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सर्जरी के बाद फिट होकर लौटने वाले टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी जारी है। पांड्या का बल्ला लगातार आग उगल रहा है। बता दे, मुंबई में घरेलू टी-20 टूर्नामेंट खेल रहे हार्दिक पांड्या ने एक और तूफानी शतक जड़ा है।

तीन मैचों में हार्दिक के बल्ले से यह दूसरा तूफानी शतक निकला है। इस पारी में पांड्या ने 55 गेंदो में 158 रनों की पारी खेली। हार्दिक द्वारा बनाया गया यह स्कोर किसी भी भारतीय का टी-20 का व्यक्तिगत सर्वोच्च स्कोर है।

दरअसल रिलायंस वन टीम की ओर से खेलते हुए हार्दिक ने बीपीसीएल टीम के खिलाफ 55 गेंदों में छह चौके और 20 शानदार गगनचुंबी छक्कों की मदद से 158 रन की नाबाद पारी खेली। इतना ही नहीं पांड्या ने लगातार तीन छक्के लगाकर अपने आक्रमक अंदाज भी जाहिर कर दिए और 39 गेंदों में पांड्या का इस टूर्नामेंट में यह दूसरा शतक है। हार्दिक इस टूर्नामेंट में बल्ले से ही नहीं बल्कि गेंद से भी कमाल दिखा रहे हैं।

158 रनों की धमारेदार पारी के दौरान हार्दिक पांड्या का स्ट्राइकरेट 287.27 का रहा। मुंबई में खेले जा रहे 16वें डीवाई पाटिल टी-20 में रिलायंस वन टीम की तरफ से खेलते हुए हार्दिक पांड्या ने अब तक चार मैंचो में 2 शतक लगा दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...