1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. हार्दिक पांड्या, मुनाफ पटेल और राजीव शुक्ला ने किया रेप!, दाऊद के गुर्गे की बीवी है महिला; किया चौंकाने वाला खुलासा

हार्दिक पांड्या, मुनाफ पटेल और राजीव शुक्ला ने किया रेप!, दाऊद के गुर्गे की बीवी है महिला; किया चौंकाने वाला खुलासा

Hardik Pandya, Munaf Patel and Rajeev Shukla raped!; दाऊद के एक गुर्गे की बीवी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ सदस्यों पर गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। उसने आरोप लगाया है कि इन लोगों ने उसका बलात्कार किया है। वहीं पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम अभी भी भारत की पहुंच से दूर है, लेकिन उसके गुर्गे आज भी भारत में है। जिसमें से कई पुलिस के हिरासत में भी है और कई अभी भी पहुंच से बाहर। इसी बीच दाऊद के एक गुर्गे की बीवी ने चौंकाने वाला दावा किया है। जिसने पूरी भारतीय क्रिकेट टीम में सनसनी फैला दी है। क्योंकि महिला ने जो आरोप लगाया है वो बहुत ही शर्मनाक है।

दरअसल डॉन दाउद के गुर्गे की बीवी ने आरोप लगाया है की उसके पति ने तलाक के बाद उसे हाई-प्रोफाइल लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया। इस संबंध में महिला ने सितंबर में मुंबई से शिकायत भी की थी, लेकिन अब तक केस दर्ज नहीं किया गया है। आपको बता दें कि महिला ने जिन लोगों पर बलात्कार का आरोप लगाया है, उनमें भाटी के अलावा क्रिकेटर मुनाफ पटेल (Munaf Patel) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला (Congress leader Rajiv Shukla) और किसी पृथ्वीराज कोठारी (Prithviraj Kothari) का नाम शामिल हैं।

 

महिला के मुताबिक उसने मुंबई के सांताक्रूज स्टेशन में 24 सितंबर को शिकायत दर्ज की थी। जिसमें महिला ने चारों के नाम अलावा किसी जगह का नाम या तारीख का जिक्र नहीं किया है। जहां उनके साथ रेप हुआ हो। रियाज की पत्नी ने पांड्या और पटेल की पहचान क्रिकेटर के तौर पर बताई है, वहीं शुक्ला को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) का पूर्व अध्यक्ष बताया है। महिला ने कोठारी के बारे में कोई ब्यौरा नहीं दिया है। उन्होंने एक मीडिया संस्थान को बताया कि वह सराफा कारोबारी है। उसने कहा कि मैं पुलिस के पास FIR दर्ज कराने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन वे ऐसा नहीं कर रहे हैं। मैंने सितंबर में अर्जी दी थी, लेकिन अब नवंबर हो चुका है।

पुलिस ने कहा- शिकायत आई है…

महिला का कहना था कि मैंने कई बार इस संबंध में पुलिस अधिकारियों से जानकारी लेने की कोशिश की। इसके बदले में मुझे कुछ पैसे देने को कहा गया था, लेकिन मैं भ्रष्टाचार क्यों फैलाऊं? मैं अपनी जगह पर सही हूं। अपराधी तो वो लोग हैं। मुंबई पुलिस ने भी माना है कि एक अर्जी आई तो है लेकिन उन्होंने कहा कि उनके पास ‘फिलहाल कोई और ब्यौरा नहीं है।’ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी मामले में जांच की जाएगी, फिलहाल अभी तक की जांच में अपराध की पुष्टि नहीं हो पाई है।

मलिक ने भाटी पर ये आरोप लगाए थे

इससे पहले महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने रियाज भाटी पर आरोप लगाया था कि वह दो पासपोर्ट के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ा गया था और पूर्व मुख्यमंत्री के कहने पर उसे कुछ दिन बाद छोड़ दिया गया था। भाटी पर कथित तौर पर जबरन वसूली, जालसाजी और जमीन हथियाने के कई केस दर्ज हैं। मुंबई के पूर्व पुलिस प्रमुख परमबीर सिंह के खिलाफ रंगदारी की FIR में भी उसका नाम दर्ज है। भाटी पर बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वाझे के इशारे पर बार और रेस्टोरेंट मालिकों से रंगदारी वसूलने का भी आरोप है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...