1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. मुश्किल में फंसे हार्दिक, कस्‍टम विभाग ने जब्‍त की दो घड़ियों, कीमत जान कर आप भी हो जाएंगे दंग

मुश्किल में फंसे हार्दिक, कस्‍टम विभाग ने जब्‍त की दो घड़ियों, कीमत जान कर आप भी हो जाएंगे दंग

Hardik caught in trouble, customs department confiscated two watches; कस्‍टम विभाग ने 2 घड़ियों को एयरपोर्ट पर किया जब्‍त। हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के साथ टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए यूएई में थे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्‍ली : बुरे वक्त का साया इन दिनों हार्दिक पंड्या के सर से हटने का नाम नहीं ले रहा है। न तो उनका बल्‍ला चल रहा है और न ही उनके दिन। आईपीएल में भी कुछ खास परफॉरमेंस नहीं करने के बाद, टी20 वर्ल्‍ड कप में खराब फॉर्म के चलते पहले तो उन्‍हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया और अब दिन खराब चलने के कारण उनकी 2 घड़ियों को एयरपोर्ट पर कस्‍टम विभाग ने जब्‍त कर लिया। उनकी इन घड़ियों की कीमत करीब 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है। हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के साथ टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए यूएई में थे।

ANI के अनुसार टीम के साथ स्‍वदेश लौटने पर कस्‍टम विभाग ने उन्‍हें रोक लिया और उनकी महंगी घड़ियों को जब्‍त कर लिया। भारतीय ऑलराउंडर ने इन घड़ियों को न तो कस्‍टम सामान घोषित किया था और न ही उनके पास किसी के बिल थे।

क्रुणाल पंड्या भी महंगी घड़ी के मामले में फंसे थे

इससे तो हर कोई वाकिफ है कि भारतीय ऑलराउंडर पंड्या को घड़ियों का कितना अधिक शौक है। उनके पास पाटेक फिलिप नॉटिलस प्लेटिनम 5711 सहित रेयर और सबसे महंगे ब्रांड की घड़ियों का कलेक्‍शन हैं। पिछले साल हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या भी महंगी घड़ी के मामले में फंसे थे। उन्‍होंने भी कस्‍टम विभाग के साथ जानकारी शेयर नहीं थी, जिसके बाद उनकी घड़ियों को भी जब्‍त कर लिया गया था।

हार्दिक पंड्या के लिए टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 कुछ खास नहीं रहा। वो टीम में अपनी उपयोगिता साबित नहीं कर पाए। जिसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टी20 मैचों की घरेलू सीरीज से उन्‍हें टीम से बाहर कर दिया गया। वर्ल्‍ड कप में पंड्या 5 मैचों की 3 पारियों में 69 रन ही बना पाए थे। न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वेंकटेश अय्यर को पंड्या की जगह टीम इंडिया के शामिल किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...