1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर, हार्दिक पांड्या फिट, इस टीम के खिलाफ खेलेंगे मैच

भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर, हार्दिक पांड्या फिट, इस टीम के खिलाफ खेलेंगे मैच

Good news for the Indian team, Hardik Pandya fit, will play the match against this team; हार्दिक पांड्या को पूरी तरह फिट घोषित।30 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में वे खेलेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली:  टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से बुरी तरह से हारने के बाद टीम इंडिया का अगला मुकाबला न्यूजीलैंड से है। इस बीच, भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर यह है कि हार्दिक पांड्या को पूरी तरह फिट घोषित कर दिया गया है और पूरी उम्मीद है कि 30 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में वे खेलेंगे।

पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच के दौरान हार्दिक पंड्या भी चोटिल हो गए थे, जिसकी वजह से वो फील्डिंग भी नहीं कर पाए थे और बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पंड्या एक गेंद दाएं कंधे पर खा बैठे थे। जिसके बाद पारी खत्म होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका स्कैन हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक पंड्या की चोट गंभीर नहीं है और वो न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

समाचार एजेंसी एएनआई से सूत्रों के हवाले से बताया, भारतीय ऑलराउंडर अच्छा महसूस कर रहा है और पाकिस्तान के खिालफ मैच के बाद ऐहतियातन स्कैन करवाया गया था। टीम मैनेजमेंट के अनुसार, कोई समस्या नहीं है और वह पहले से ही अच्छा महसूस कर रहे हैं और उम्मीद है कि विश्व कप के आने वाले मैचों में वे फिनिश की भूमिका निभाएंगे।

पाकिस्तान के खिलाफ नाकाम रहे पंड्या

बता दें हार्दिक पंड्या पाकिस्तान के खिलाफ 8 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि वो आखिरी ओवरों में बल्लेबाजी के लिए आए थे, इसलिए उन्हें हर गेंद पर शॉट खेलना ही था। वैसे पंड्या अच्छी फॉर्म में भी नहीं चल रहे हैं। पूरे आईपीएल 2021 में वो बल्ले से नाकाम रहे और उन्होंने एक अर्धशतक तक नहीं लगाया। पंड्या कमर दर्द की वजह से गेंदबाजी भी नहीं कर पा रहे हैं ऐसे में टीम इंडिया में उनकी जगह पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं।

बता दें कि, 24 अक्टूबर को खेले गए हाई प्रोफाइल मैच में पाकिस्तान पहली बार विश्व कप के मुकाबले में भारत को हराने में सफल रहा। बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम ने विराट कोहली की अगुवाई वाली भारत को पूरी तरह से मात दी और एकतरफा मैच को 10 विकेट से जीत लिया। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (79*) और बाबर आजम (68*) ने आराम से 152 रनों के लक्ष्य का पीछा किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...