1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. पूर्व बैडमिंटन चीफ कोच विमल कुमार ने कहा- टेस्ट के बाद ही खिलाड़ियों को मिले तैयारी की अनुमति

पूर्व बैडमिंटन चीफ कोच विमल कुमार ने कहा- टेस्ट के बाद ही खिलाड़ियों को मिले तैयारी की अनुमति

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कोरोना के चलते लगातार खेलों के सभी आयोजनों को रद्द किया जा रहा है। इसी बीच भारत सरकार से अपील करते हुए भारत के पूर्व चीफ बैडमिंटन कोच विमल कुमार ने कहा, टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को जरूरी परीक्षण के बाद ट्रेनिंग की अनुमति दी जाए।

जिसके बाद रियो ओलंपिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधू, पुरुष एकल खिलाड़ी बी साई प्रणीत और पुरुष युगल खिलाड़ी चिराग शेट्टी और सात्विक साईराज रैंकीरेड्डी ने टोक्यो ओलंपिक में खेलना सुनिश्चित कर लिया है।

तो वहीं कोरोना के चलते तेलंगाना और कर्नाटक सरकार ने हैदराबाद स्थित पुलैला गोपीचंद अकादमी और बंगलूरू स्थित प्रकाश पादुकोण अकादमी को निर्देश देते हुए दोनों अकादमी को दो हफ्ते के लिए बंद कर दिया गया है।

तो वहीं विमल ने कहा कि, खेल समुदाय को लेकर मैं दुखी हूं। वे स्वस्थ जीवनशैली का पालन करते हैं। उनकी रोग से लड़ने को लेकर प्रतिरोधक क्षमता भी आमजन के मुकाबले अच्छी होती है

इसलिए मैं सोचता हूं कि सरकार को ऐसे खिलाड़ियों को टेस्ट कराने के बाद ट्रेनिंग की अनुमति देनी चाहिए जो पहले ही ओलंपिक के लिए क्वालिफाई कर चुके हैं। कोई और वर्ष होता तो मैं ऐसा नहीं कहता लेकिन यह ओलंपिक वर्ष है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...