1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर व कमेंटेटर माइकल स्लेटर गिरफ्तार, जानें क्या है माजरा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर व कमेंटेटर माइकल स्लेटर गिरफ्तार, जानें क्या है माजरा

Former Australian cricketer and commentator Michael Slater arrested, know what is the matter; ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर माइकल स्लेटर को पुलिस ने बुधवार गिरफ्तार कर लिया। स्लेटर पर घरेलू हिंसा का है आराेप।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर माइकल स्लेटर को पुलिस ने बुधवार गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक , 51 साल के स्लेटर को पिछले सप्ताह हुई एक कथित घरेलू हिंसा की घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) पुलिस ने पूर्व क्रिकेटर को हिरासत में लिए जाने की पुष्टि की है।

एक सप्ताह से चल रही थी जांच

पुलिस के अनुसार, एक सप्ताह से घरेलू हिंसा के आरोप की जांच की जा रही थी, जिसके बाद स्लेटर को मैनली से गिरफ्तार किया गया।  एनएसडब्ल्यू पुलिस ने बयान में कहा कि कथित घटना 12 अक्टूबर की है। बयान में कहा गया है, ‘ईस्टर्सन सबअर्ब्स पुलिस एरिया कमान से जुड़े अधिकारियों को 12 अक्टूबर 2021 को हुई कथित घरेलू हिंसा की घटना की मंगलवार को रिपोर्ट मिली। इसके बाद मामले में कार्रवाई की गई।’

पुलिस ने आगे कहा, ‘इंक्वायरी के बाद डिटेक्टिव लगभग सुबह 9 बजकर 20 मिनट पर मैनली में एक घर में गए और स्लेटर से बात की। उसके बाद कमेंटेटर को गिरफ्तार कर मैनली पुलिस स्टेशन ले जाया गया।’ बता दें कि स्लेटर 90 के दशक में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में बतौर सलामी बल्लेबाज अहम खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने करीब एक दशक तक अपना जलवा बिखेरा। स्लेटर ने 74 टेस्ट और 42 वनडे में क्रमश: 5312 और 987 रन बनाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...