1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. भारत और पाक रोमांचक मुकाबले का बेसब्री से इंतजार, होटल व रेस्त्रां फुल, जानें कितने महंगे हुए विज्ञापन

भारत और पाक रोमांचक मुकाबले का बेसब्री से इंतजार, होटल व रेस्त्रां फुल, जानें कितने महंगे हुए विज्ञापन

Eagerly waiting for the exciting competition between India and Pakistan, hotels and restaurants are full; 30 मिनट में ही टिकट की वेटिंग 13 हजार के पार पहुंची। होटल व रेस्त्रां हुए फुल।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: भारत-पाकिस्तान महामुकाबले को लेकर फैंस की दीवानगी चरम पर है। टी20 वर्ल्ड कप को लेकर रणभूमि सज चुकी है। अब इंतजार है, उस दिन का जब स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान आमने-सामने होगें। वहीं  दुबई में हर तरफ वर्ल्ड कप के बैनर नज़र आ रहे हैं। हर कोई भारत-पाकिस्तान महामुकाबले को देखना चाहता है। लेकिन बता दें कि स्टेडियम में एंट्री कुछ ही नसीब वालों को हीं मिलेगी। रविवार को होने वाले इस मैच के टिकट दो हफ्ते पहले ही बिक चुके हैं। शुरुआती 30 मिनट में ही टिकट की वेटिंग 13 हजार के पार पहुंच गई। लेकिन लोगों ने अब भी उम्मीदें नहीं छोड़ी है। मैच का आनंद लेने के लिए भारत और पाकिस्तान से लगातार फैंस दुबई पहुंच रहे हैं। होटल व रेस्त्रां फुल हो चुके हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार मैच के लिए अमेरिका और कनाडा तक के लोगों ने पैकेज खरीदे हैं। दुबई की ट्रैवल कंपनी दादाभाई के सुपरवाइजर एलिडस ने अखबार से बातचीत करते हुए कहा कि मैच के टिकट के साथ एक रात स्टे वाले 500 पैकेज जारी किए थे। लेकिन ये सारे के सारे बुक हो गए है। एक पैकेज की कीमत 40,700 रुपये थी। उधर दुबई में रेस्तरां और बार भी लोगों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर ला रहे हैं। डेन्यूब ग्रुप के वाइस चेयरमैन अनीस साजन ने लकी ड्रॉ के जरिए 100 वर्कर्स को मैच के टिकट दिए हैं।

30 मिनट में ही मैच की सारी टिकटें बिकी

शुरुआती 30 मिनट में ही मैच की सारी टिकटें बिक गई। वेटिंग लिस्ट भी 13 हजार के पार पहुंच गई। कई वेबसाइट पर 4 से 5 गुना दाम पर टिकटों को बेचा जा रहा है। सबसे महंगे टिकट करीब 2 लाख रुपए के थे, जो सामान्य से लगभग 333 गुना महंगे हैं। अलग-अलग स्टैंड के दाम अलग-अलग हैं। टिकटों सबसे कम कीमत 12,500 रुपये थी। इसके अलावा 31,200 रुपए और 54,100 रुपए में फैंस प्रीमियम और प्लेटिनम स्टैंड के टिकट खरीदने का मौका था।

10-10 सेकंड के स्लॉट की कीमत 25 से 30 लाख रुपये

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी पर भी काफी महंगे विज्ञापन बेचे गए हैं। कहा जा रहा है कि 10-10 सेकंड के स्लॉट को 25 से 30 लाख रुपये में बेचा गया है। माना जा रहा है कि इससे पहले इतने महंगे विज्ञापन नहीं बिके थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...