1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. दिनेश कार्तिक ने दिया विराट कोहली का साथ, कही ये बात, पढ़ें

दिनेश कार्तिक ने दिया विराट कोहली का साथ, कही ये बात, पढ़ें

 भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने विराट कोहली का सपोर्ट किया है और कहा है वे जल्द फॉर्म में लौटेंगे। उन्होंने कहा है कि स्टार बल्लेबाज के कैलिबर वाले खिलाड़ी को कभी भी बाहर नहीं किया जा सकता है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने विराट कोहली का सपोर्ट किया है और कहा है वे जल्द फॉर्म में लौटेंगे। उन्होंने कहा है कि स्टार बल्लेबाज के कैलिबर वाले खिलाड़ी को कभी भी बाहर नहीं किया जा सकता है। कोहली की मौजूदा फॉर्म चर्चा का विषय रही है, क्योंकि 33 वर्षीय बल्लेबाज ने इंग्लैंड के हालिया दौरे के दौरान संघर्ष किया था। वे इस दौरे पर एक भी अर्धशतक तक नहीं जड़ सके।

दिग्गज भारतीय बल्लेबाज ने आखिरी बार 2019 में शतक बनाया था। हालांकि, कोहली को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का समर्थन मिला है और अब दाएं हाथ के बल्लेबाज कार्तिक भी उनकी सपोर्ट में आए हैं।

टीओआई से बात करते हुए तमिलनाडु के बल्लेबाज ने कहा है कि कोहली ने समय के साथ जबरदस्त सफलता का अनुभव किया है। कार्तिक को उम्मीद है कि विराट को एक अच्छा ब्रेक मिलेगा और पूरी तरह से तरोताजा होकर टीम में वापसी होगी।

उन्होंने कहा, “विराट ने समय के साथ अपार सफलता का अनुभव किया है। अब उन्हें एक अच्छा ब्रेक मिलेगा और वह पूरी तरह से रिचार्ज होकर वापस आएंगे और उम्मीद है कि वह शानदार प्रदर्शन करेंगे।

आप उनके कैलिबर के खिलाड़ी को कभी भी बाहर नहीं कर सकते।” वहीं, अपने कमबैक पर कार्तिक ने कहा, “यह कभी आसान नहीं होता, लेकिन मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है। साथ ही, आज हमारे पास जो बेंच स्ट्रेंथ है, उसे देखते हुए हमेशा कंप्टीशन रहेगा। यही भारतीय क्रिकेट की खूबसूरती है।”

वही,बेन स्टोक्स ने 20 साल की उम्र में साल 2011 में डबलिन में आयरलैंड के खिलाफ वनडे डेब्यू किया था. वह पिछले 11 सालों से इंग्लैंड के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं। स्टोक्स को मैदान पर उनके आक्रामक खेल की वजह से जाना जाता है।

विराह कोहली और बेन स्टोक्स दोनों खिलाड़ियों का मैदान पर एक जैसा ही व्यवहार है. पूरे समय दोनों खिलाड़ी विरोधी टीम पर दबाव बनाते हुए देखे जा सकते हैं। स्टोक्स के संन्यास पर कोहली ने भी रिएक्शन दिया है।

विराट कोहली ने बेन स्टोक्स के इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर लिखा, “मैं अब तक जिन भी लोगों के साथ खेला हूं उनमें आप से ज़्यादा प्रतिस्पर्धी कोई और नहीं है। सम्मान।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...