1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. दीपक चाहर की गेंदबाजी ने पंजाब किंग्स को किया ढ़ेर, कप्तान धोनी को है ये उम्मीद

दीपक चाहर की गेंदबाजी ने पंजाब किंग्स को किया ढ़ेर, कप्तान धोनी को है ये उम्मीद

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन का आठवां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेला गया। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन का अपना पहला लीग मैच जीतकर दो अंक हांसिल कर लिये। टीम की इस जीत में दीपर चाहर ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैंसला किय़ा। पंजाब की टीम 106 रनों पर ही सिमट गई। दीपक चाहर ने पंजाब के बल्लेबाजों पर कहर ढ़ा दिया।

शानदार फॉर्म में चल रहे कप्तान केएल राहुल को रविंद्र जड़ेजा ने बेहतरीन थ्रो मारकर पवेलियन की राह दिखा दी। इसके बाद दीपक चाहर ने टॉप ऑर्डर के चार बल्लेबाजों को पवेलियन भेज पंजाब के बल्लेबाजी क्रम की कमर तोड़ दी। चाहर ने इस दौरान मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल,दीपक हूडा और निकोलस पूरन को अपना शिकार बनाया। चाहर ने 4 ओवर में 13 रन देकर 4 विकेट हांसिल किया। इसके बाद सैम कुर्रन, मोइन अली, ड्वेन ब्रावों ने 1-1 सफलता अपने नाम किया।

आसान से लक्ष्य की पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम ने 15.4 ओवर में हांसिल कर लिय़ा। सलामीं बल्लेबाज फॉफ डू प्लेसिस के 36 और नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आये मोइन अली के46 रनों की बदौलत टीम ने आसानी से मौच जीत लिया।

दीपक चाहर की बात करें तो चाहर डेथ ओवरों में कीफायती गेंदबाजी करने के लिए जानें जाते हैं। कप्तान धोनी चाहर को नई जिम्मेदारी के साथ पावरप्ले में भी गेंदबाजी करना चाह रहें हैं। चाहर के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। कप्तान धोनी का ये मैच 200वां मैच था, जिसको लेकर उन्होने कहा कि “200वां मैच खेलना, वाकई बहुत लंबी यात्रा है, जो 2008 में शुरू हुई थी।“

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...