1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. IPL 2021: पहला मैच गंवाने के बाद CSK ने की वापसी, KKR को हराकर इस अंदाज में मनाया जश्न, देखें विडियो

IPL 2021: पहला मैच गंवाने के बाद CSK ने की वापसी, KKR को हराकर इस अंदाज में मनाया जश्न, देखें विडियो

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन का 15वां मुकाबला धोनी की अगुनाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच बुधवार को खेला गया। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज कर इस सीजन में लगातार तीन जीत हांसिल कर लिया है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर 220 रनों का स्कोर खड़ा किया।

चेन्नई की तरफ से सलामी बल्लेबाजी करने फॉफ डु प्लेसिस ने 60 गेंदो में नाबाद 96 रनों की पारी खेली, इस दौरान उन्होने 9 चौके और 4 छक्के जड़े। वहीं दूसरे सलामीं बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड ने भी शानदार 42 गेंद में 64 रनों की पारी खेली। इस दौरान गायकवाड ने 6 चौके और 4 छक्के जड़े। मोइन अली ने भी 12 गेंद में 25 रनों की पारी खेली। उन्होने 2 चौके और 2 छक्के जड़े। कप्तान धोनी ने भी 17 रनों का योगदान दिया, दो चौके और एक छक्के की मदत से जिसके टीम ने 220 रनों का स्कोर खड़ा किया।

लक्ष्य की पीछाकरने उतरी कोलकाता की बल्लेबाजी खराब रही, सलामीं बल्लेबाजी करने आये नीतीश राणा 9 पवेलियन चलते बनें। जबकि दूसरे सलामीं बल्लेबाज शुभमन गिल बिना खाता खोले ही पवेलियन चलते बनें। इसके बाद टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज दहाई का अंक भी पार नहीं कर पाये। नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने आये दिनेश कार्तिक ने 40 रनों की शानदार पारी खेली, इसके आंद्रे रसेल का भी बल्ला बोला रसेल ने 22 गेंद में 54 रनों की पारी खेली। रसेल के बाद पैट कमिंस ने भी 66 रनों का योगदान दिया, फिर भी टीम 18 रनों से हार गई।

पहला मैच दिल्ली से गंवाने के बाद चेन्नई ने शानदार वापसी की है। लगातार तीन जीत दर्ज कर अंकतालिक में चेन्नई टॉप पर पहुंच गई है। इसके बाद चेन्नई की टीम ने कुछ इस तरह से मनाया जश्न।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...