1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. कोरोना वायरस से पाकिस्तानी टीम में मचा हड़कंप, इतने खिलाड़ी कोविड-19 की चपेट में

कोरोना वायरस से पाकिस्तानी टीम में मचा हड़कंप, इतने खिलाड़ी कोविड-19 की चपेट में

Corona virus stirred up Pakistani team, so many players in the grip of Kovid-19; पाकिस्तान की तीन महिला क्रिकेट कोरोना पॉजिटिव पाई गई। कराची के हनीफ मोहम्मद हाई परफॉर्मेंस सेंटर में टीम का लगा था कैंप

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली:  पाकिस्तान की पुरुष टीम टी20 वर्ल्ड कप 2021 में शानदार प्रदर्शन कर रही है लेकिन इस बीच पाकिस्तान की महिला टीम के खेमे से बुरी खबर आई है। पाकिस्तान की तीन महिला क्रिकेटरों को कोरोना हो गया है। पीसीबी ने गुरुवार को एक बयान जारी कर इस बात की पुष्टि की।

पाकिस्तानी महिला टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है जिसके लिए कराची के हनीफ मोहम्मद हाई परफॉर्मेंस सेंटर में टीम का कैंप लगा था। इस कैंप में सभी खिलाड़ियों का बुधवार को कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें तीन खिलाड़ी पॉजिटिव पाई गई हैं।

पाकिस्तान की किन 3 खिलाड़ियों को कोरोना हुआ है इसका पीसीबी ने खुलासा नहीं किया है। हालांकि इन तीनों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है और ये अवधि 2 नवंबर तक होगी। इस दौरान इन तीनों खिलाड़ियों का हर दूसरे दिन कोविड टेस्ट होगा। बता दें प्रैक्टिस कैंप में एंट्री से पहले ही इन तीनों खिलाड़ियों को कोरोना वायरस की दोनों वैक्सीन लग चुकी थी।

पाकिस्तान की किन 3 खिलाड़ियों को कोरोना हुआ है इसका खुलासा नहीं हो पाया है. पीसीबी ने भी इसके मद्देनजर कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि इन तीनों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है और ये अवधि 2 नवंबर तक होगी। इस दौरान इन तीनों खिलाड़ियों का हर दूसरे दिन कोविड टेस्ट होगा। बता दें प्रैक्टिस कैंप में एंट्री से पहले ही इन तीनों खिलाड़ियों को कोरोना वायरस की दोनों वैक्सीन लग चुकी थी।

बता दें वेस्टइंडीज की टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान दौरे पर जा रही है। पहला वनडे 8 नवंबर को खेला जाएगा। दूसरा 11 नवंबर और आखिरी वनडे मैच 14 नवंबर को होगा।

इसी साल पाकिस्तान की महिला टीम ने वेस्टइंडीज का दौरा किया था जिसमें उसने तीन टी20 और पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली थी। वेस्टइंडीज क्रिकेट के सीईओ ने उसी दौरान अपनी टीम के पाकिस्तान दौरे का भी वादा किया था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...