1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. मुश्ताक अली ट्राफी पर कोरोना का खतरा मंडराया, मुंबई के इतने खिलाड़ी पाये गये कोविड पॉजिटिव

मुश्ताक अली ट्राफी पर कोरोना का खतरा मंडराया, मुंबई के इतने खिलाड़ी पाये गये कोविड पॉजिटिव

Corona threat looms over Mushtaq Ali Trophy, so many players of Mumbai found Kovid positive; मुंबई की टीम में शामिल चार खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाये गये। उनके स्थान पर नये खिलाड़ियों का चयन।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: सैयद मुश्ताक अली ट्राफी पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। मुंबई की टीम में शामिल चार खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाये गये हैं जिसके बाद उनके स्थान पर नये खिलाड़ियों का चयन कर दिया गया है।

विश्वसनीय सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, ‘‘सीनियर टीम के चार खिलाड़ियों का परीक्षण पॉजिटिव आया है। ये खिलाड़ी शम्स मुलानी, साइराज पाटिल, प्रशांत सोलंकी और सरफराज खान हैं।’’

यह भी पता चला है कि मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने इन चारों के स्थान पर नये खिलाड़ियों का चयन कर दिया है जिनके नामों की घोषणा जल्द की जाएगी।

सूत्रों ने कहा, ‘‘हम (चारों नये खिलाड़ियों का) रैपिड आरटी-पीसीआर परीक्षण करवा रहे हैं तथा उनकी रिपोर्ट जल्द आ जाएगी जिसके बाद ही वे टीम से जुड़ेंगे। हम टीम के अन्य सदस्यों का भी आरटी-पीसीआर परीक्षण करवा रहे हैं।’’

मुंबई को चार नवंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिये ग्रुप बी में रखा गया है और वह अपने लीग मैच गुवाहाटी में खेलेगा। उसका पहला मैच कर्नाटक से होगा।

सूत्रों ने कहा कि हम (चारों नये खिलाड़ियों का) रैपिड एंटिजन टेस्ट और आरटी-पीसीआर परीक्षण करवा रहे हैं तथा उनकी रिपोर्ट जल्द आ जायेगी जिसके बाद ही वे टीम से जुड़ेंगे। हम टीम के अन्य सदस्यों का भी आरटी-पीसीआर परीक्षण करवा रहे हैं। मुंबई को चार नवंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिये ग्रुप बी में रखा गया है और वह अपने लीग मैच गुवाहाटी में खेलेगा। उसका पहला मैच कर्नाटक से होगा।

टीम इंडिया इस वक्त यूएई और ओमान में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 खेल रही है। वहां से भी 4 नेट गेंदबाजों को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए भारत भेज दिया गया। स्पिनर कर्ण शर्मा, शाहबाज अहमद, के गौतम और वेंकटेश अय्यर वापिस लौट चुके हैं। बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि टूर्नामेंट शुरू होने के बाद इतने नेट सत्र नहीं होंगे। इसलिए गेंदबाजों को वापस भेजा गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...