1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. जसप्रीत बुमराह की दुल्हन बनने के लिए मची होड़, ये दिग्गज मैदान में…

जसप्रीत बुमराह की दुल्हन बनने के लिए मची होड़, ये दिग्गज मैदान में…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारतीय टीम के यॉर्कर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के अंतिम मैच से आपना नाम वापस ले लिया था। इस बात से सबको हैरानी हुई थी। वहीं BCCI ने भी उनके आवेदन को भी स्वीकार कर लिया था। आपको बता दें कि BCCI ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि बुमराह क्यों इतने महत्वपूर्ण सीरीज से नाम वापस ले लिए हैं। बीसीसीआई ने जानकारी देते हुए कहा कि बुमराह इस हफ्ते शादी करने जा रहें हैं। बुमराह अपनी शहनाई की तैयारियों के लिए इस मैच से छुट्टी ले ली है।

आईये जानते हैं कैसा होगा वेडिंग प्लान…

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले चौथे टेस्ट मैच से पहले ही अपना नाम वापस ले लिया था। खास बात यह है कि किसी को इसका कारण नहीं पता था। लेकिन अब बीसीसीआई ने पीछे की वजह बता दी। बीसीसीआई ने बताया कि बुमराह शादी करने जा रहे हैं। अपनी लाइफ बड़े इवेंट की तैयारी करने के लिए उन्हें कुछ समय चाहिए था। इस वजह से उन्होंने अपना नाम चौथे मैच से हटाने की रिक्वेस्ट की थी। इस वजह से उन्हें मैच से रेस्ट दे दिया गया।

बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी तो दे दी कि बुमराह की शादी के लिए ही अंतिम मैच से अपना नाम वापस लिए हैं। लेकिन इससे जुड़ी डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि अगले हफ्ते के आखिर में बुमराह शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, डेट्स अभी कंफर्म नहीं हैं। इसके साथ ही यह भी अभी कन्फर्म नहीं है कि बुमराह की दुल्हनिया कौन बनने जा रही है।

आपको बता दें कि इस लिस्ट में अनुपमा परमेश्वरन का नाम सबसे पहले है। अनुपमा और बुमराह के अफेयर का किस्सा जग जाहिर है। आपको बता दें कि अभी तक बुमराह और अनुपमा में से किसी ने भी कभी इस अफेयर को कंफर्म नहीं किया। साल 2019 से उनका नाम बुमराह के साथ जोड़ा जा रहा है। जब ये बात अनुपमा को पता चली तो उन्होने 2020 में इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वो तो जानती भी नहीं है कि बुमराह कौन हैं? उन्हें बस इतना पता है कि एक क्रिकेटर हैं। दोनों के बीच कुछ भी नहीं चल रहा है।

इस लिस्ट में दूसरा नाम है प्रेजेंटर संजना गणेशन का। आपको बता दें कि उन्होंने कई क्रिकेट टूर्नामेंट कवर किया है। साथ ही उन्होंने केकेआर फैन शो को भी होस्ट किया था। संजना के साथ भी बुमराह का नाम जोड़ा गया था। वहीं इस लिस्ट के तीसरे नाम की बात करें तो तीसरा नाम राशि खन्ना का है। आपको बता दें कि ये भी तेलगु सिनेमा का हिस्सा हैं। कहा जा रहा है कि बुमराह की दुल्हन राशि भी हो सकती हैं। लेकिन  राशि ने अपने और बुमराह के साथ रिश्तों को अफवाह बताया था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...