1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Champions League:  मैनचेस्टर यूनाइटेड के संकटमोचक बने रोनाल्डो  

Champions League:  मैनचेस्टर यूनाइटेड के संकटमोचक बने रोनाल्डो  

Champions League match: Ronaldo becomes Manchester United's troubleshooter; चैंपियंस लीग मैच में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अटलांटा को 3-2 से हराया हराया। रोनाल्डो ने 81 वें मिनट में की विजयी गोल।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: पुर्तगाल के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 81 वें मिनट में विजयी गोल कर मैनचेस्टर यूनाइटेड को चैंपियंस लीग मैच में अटलांटा को 3-2 से हराया हराया। रोनाल्डो आखिरी सीटी के बाद घुटने के बल बैठ गए और आसमान की ओर देखने लगे, उनका नाम स्टेडियम में मौजूद दर्शकों की जुबान पर था।

चैंपियंस लीग में रोनाल्डो का यह 138वां गोल था। तीन हफ्ते पहले, विलारियल के खिलाफ दूसरे दौर के मैच में, उन्होंने टीम को जीत दिलाने के लिए स्टॉपेज टाइम के पांच मिनट के भीतर गोल किया। यूनाइटेड अब ग्रुप एफ में पहले स्थान पर है जबकि विलारियल दो अंक पीछे है।

चैम्पियंस लीग में सर्वाधिक गोल करने वाले रोनाल्डो का यह 138वां गोल था। इससे तीन सप्ताह पहले विलारियाल के खिलाफ दूसरे दौर के मैच में उन्होंने स्टॉपेज टाइम के पांच मिनट के भीतर गोल करके टीम को जीत दिलाई थी। युनाइटेड अब ग्रुप एफ में पहले स्थान पर है जबकि विलारीयल उससे दो अंक पीछे है ।

युवेंटस ने जेनिट को हराया

सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी डेजान कुलुसेवस्की के गोल की मदद से युवेंटस ने चैम्पियंस लीग फुटबॉल में जेनिट सेंट पीटर्सबर्ग को 1-0 से हरा दिया। कुलुसेवस्की ने एकमात्र गोल आखिरी सीटी बजने से चार मिनट पहले किया । युवेंटस ने इससे पहले माल्मो और चेल्सी को हराया था। युवेंटस अब ग्रुप एच में टॉप पर है जबकि चेल्सी तीन अंक पीछे है जिसने माल्मो को 4-0 से हरराया। जेनिट युवेंटस से छह अंक पीछे है और माल्मो ने अभी खाता नहीं खोला है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...