1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. लकी साबित हुईं चहल की पत्नी, शादी के बाद पहले मैच में ही चहल ने बनाया ये खास रिकॉर्ड

लकी साबित हुईं चहल की पत्नी, शादी के बाद पहले मैच में ही चहल ने बनाया ये खास रिकॉर्ड

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: युजवेंद्र चहल भारतीय टीम के सबसे सफल फिरकी गेंदबाज बन गये हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के आगाज मैच में भारतीय टीम ने मैच अपने हांथ  से गंवा दिया, लेकिन चहल टी20 क्रिकेट में बुमराह को पीछे छोड़कर भारत के सबसे सफल टी20 गेंदबाज के रूप में पहचान बना ली है। शुक्रवार को खेले गये टी-20 सीरीज के पहले मैच में उन्होने यह उपलब्धि हांसिल की है।

युजवेंद्र चहल ने शुक्रवार को खेले गये मुकाबले में एक विकेट अपने नाम करते हुए 46 मैच में 60 विकेट अपने नाम कर लिए हैं। आपको बता दें कि चहल से पहले यह रिकॉर्ड बुमराह के नाम था। बुमराह ने 59 विकेट अपने नाम कियें हैं।

चहल दिन पर दिन नये रिकॉर्ड को अपने नाम कर रहें हैं तो दूसरी तरफ उनकी पत्नी धनाश्री पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साथ अपने म्यूजिक वीडियो से धमाल मचा रही है। शुक्रवार को खेले गये टी-20 सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन चहल के लिए ये मैच काफी फायदेमंद रहा।

खेले गेये इस मैच में एक विकेट लेने के साथ ही टी-20 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गये हैं। चहल के इस कारनामें को देखने के लिए उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद थी। इस दौरान उनको चीयर करते हुए भी देखा गया।

चहल ने धनाश्री वर्मा से 22 दिसंबर 2020 को शादी की थी। इसके बाद वो कोई भी अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेले थे। पहले ही मैच में भारत के बेस्ट टी20 बॉलर बनने के बाद फैंस उनकी वाइफ को भी लकी चार्म मान रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...