1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. कप्तान डेविड वॉर्नर की कंगारू वाली फुर्ती का शिकार हुआ यह 4 करोड़ी बल्लेबाज, किस्मत ऐसे दे गई दगा, देखें विडियो

कप्तान डेविड वॉर्नर की कंगारू वाली फुर्ती का शिकार हुआ यह 4 करोड़ी बल्लेबाज, किस्मत ऐसे दे गई दगा, देखें विडियो

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन का 14वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच बुधवार को खेला गया। इस मैच में हैदराबाद ने जीत दर्ज कर इस सीजन के पहली जीत का स्वाद चखा। हैदराबाद लगातार तीन मैच हारने के बाद पहला जीत दर्ज की है। पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम 120 रनों पर ही ढ़ेर हो गई।

सलामीं बल्लेबाजी करने आये कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी जल्दी ही टूट गई, राहुल 4 रन बनाकर पवेलियन वापस चलते बनें। वहीं दूसरे सलामीं बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 42 रनों की पारी खेली। क्रिस गेल ने 15 रनों की पारी खेली। दीपक हूडा 13 और हेरीवेक्स ने 14 और शहरुख खान 22 की बदौलत टीम 120 रन बना सकी। इस दौरान गेंदबाजी के लिए जानी जाने वाली हैदराबाद की टीम ने एक बार फिर कारनामा कर दिखाया। खलील अहमद ने के 3, अभिषेक शर्मा के 2, भुवनेश्वर कुमार,राशिद खान,कौल के 1-1 विकेट के बदौलत टीम ने पंजाब को महज 120 रनों पर ही रोक दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 18.4 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हांसिल कर सीजन की पहली जीत दर्ज की। कप्तान वार्नर के 37, बेयरस्टो के नाबाद 63 और केन विलियम्सन के 16 रनों की बदौलत टीम ने आसान जीत दर्ज की।

फिल्डिंग करते हुए कप्तान डेविड वॉर्नर सुर्खियों में रहे, पारी का आठवां ओवर हैदराबाद की ओर से विजय शंकर डालने आए। विजय शंकर की पहली गेंद को क्रिस गेल ने हल्के हाथों से खेलकर एक रन लेना चाहा। गेल की कॉल पर नॉन स्ट्राइक छोर से निकोलस पूरन सिंगल चुराने के लिए दौड़ पड़े। इसके बाद कवर के नजदीक फील्डिंग कर रहे वॉर्नर ने गजब की फुर्ती दिखाई और गोली की रफ्तार से उनका थ्रो सीधे स्टंप पर जा लगा। पूरन बिना कोई गेंद खेले भारी मन से पविलियन लौट गए।

कोलकाता की टीम ने पूरन को 4 करोड़ 20 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा है। पूरन ने आईपीएल के इस सीजन  में अब तक 4 मैचों में सिर्फ 9 रन ही बनाए हैं और वो भी सिर्फ एक ही टीम के खिलाफ। इसके अलावा इस सीजन में खेले गये तीन और मैचों में पूरन खाता भी नहीं खोल सके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...